By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बिहार में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के 8 अधिकारी के कुर्की जब्ती की तैयारी

;

- sponsored -

मामले की जांच कर रहे सिटी एसपी राकेश कुमार ने कहा कि इस मामले में कुल 11 आरोपी हैंं.इनमें से 8 नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो झारखंड से जुड़े अधिकारी हैं. इसलिए इनके खिलाफ केस को आगे बढ़ाने के लिए संबंधित विभाग से वरीय अधिकारियों से अनुमति लेनी जरूरी थी.

-sponsored-

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : गया के बाराचट्टी थाना में अक्टूबर 2015 में दर्ज कांड 448/15 में पुलिस ने अपनी जांच में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के आठ अधिकारी एवं कर्मचारियों को दोषी माना है. वही उनके खिलाफ नारकोटिक्स विभाग से अनुमति मिलने के बाद कार्रवाई भी शुरू कर दी गयी है. बता दे की, इन आठ में से पांच जमानत पर हैं, जबकि तीन अभी फरार हैं. इनके खिलाफ कुर्की जब्ती की प्रकिया भी शुरू की गयी है.

मामले में एसएसपी राजीव मिश्रा ने कहा कि, इस मामले में सिटी एसपी राकेश कुमार द्वारा मामले की निगरानी की जा रही है, और आगे की कार्रवाई भी की जा रही है. मामले की जांच कर रहे सिटी एसपी राकेश कुमार ने कहा कि इस मामले में कुल 11 आरोपी हैंं. इनमें से 8 नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो झारखंड से जुड़े अधिकारी हैं. इसलिए इनके खिलाफ केस को आगे बढ़ाने के लिए संबंधित विभाग से वरीय अधिकारियों से अनुमति लेनी जरूरी थी. इस अनुमति की प्रकिया की वजह से केस में समय लगा है, पर अभी काफी तेज गति से इसपर काम किया जा रहा है.

ये भी पढ़े : प्रवासी मजदूरों के लिए खाना लेकर पटना के मीठापुर बस स्टैंड पहुँच गए पप्पू यादव

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.