By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पिछली सरकारों ने गरीबों की मेहनत की कमाई पर डाका डालने का काम किया- योगी

- मुख्यमंत्री योगी ने किया प्रबुद्ध संवाद, विपक्ष पर जमकर चलाए तीर

HTML Code here
;

- sponsored -

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को जनपद के खुर्जा स्थित महाराजा अग्रसेन पब्लिक स्कूल में प्रबुद्ध लोगों को संबोधित किया। इससे पहले उन्होंने सूरजमल जटिया अस्पताल का निरीक्षण किया था।

-sponsored-

बुलंदशहर :  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को जनपद के खुर्जा स्थित महाराजा अग्रसेन पब्लिक स्कूल में प्रबुद्ध लोगों को संबोधित किया। इससे पहले उन्होंने सूरजमल जटिया अस्पताल का निरीक्षण किया था।

मुख्यमंत्री ने प्रबुद्ध मतदाता संवाद कार्यक्रम में जहां अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाई तो वहीं विपक्ष पर भी जमकर हमला बोला। कहा कि पिछले दो साल से भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया कोरोना से जूझ रही है। भारत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में कोरोना से बचाव के लिए बेहतरीन कार्य किया गया है। भारत सरकार ने कोरोना से प्रत्येक नागरिक को बचाने और उनकी जीविका को भी बचाने का कार्य किया गया है। सरकार ने सभी को मुफ्त में कोरोना की वैक्सीन और कोरोना का उपचार दिया। डबल इंजन की सरकार ने कोरोना काल में सभी को मुफ्त राशन उपलब्ध कराया। कोरोना काल में चीन, अमेरिका समेत यूरोप के कई देशों में लॉकडाउन लगाया गया,लेकिन भारत सरकार ने जनहित में लॉकडाउन न लगाने का फैसला लिया। लॉकडाउन न लगाने के साथ सरकार ने रात्रि कर्फ्यू लगा कर सख्ती बरतते हुए कोरोना से बचाव किया। कोरोना से डरना नहीं है बल्कि बचाव और सुरक्षा करनी है।

उन्होंने कहा कि जनता की मांग पर बुलंदशहर में कल्याण सिंह मेडिकल कॉलेज की स्थापना की गई। खुर्जा की क्रॉकरी को ओडीओपी में जगह दी गई। विपक्ष पर करारा हमला करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि चाचा-भतीजे की पार्टी के लिए विकास का मतलब सिर्फ परिवार का और सफाई का विकास है। सैफई से बाहर कुछ देखा ही नहीं। मुख्यमंत्री ने मायावती पर हमला करते हुए कहा कि बहन जी ने सिर्फ अपने भतीजे का ही विकास किया है। कांग्रेस पर भी योगी ने तंज कसते हुए कहा कि आपदा के समय कांग्रेस को देश की भोली-भाली जनता की याद नहीं आती है। ऐसे समय में उन्हें इटली में अपनी नानी याद आती है। जो लोग आपदा के समय आपके नहीं हुए, वह विकास क्या करेंगे?

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों का पेशा अपराध था। पिछली सरकारों ने काली कमाई को बंगलों में छुपा कर रखा था और हमने उन बंगलों पर बुलडोजर चलाया। पिछली सरकारों ने गरीबों की मेहनत की कमाई पर डाका डालने का काम किया है। भाजपा की सरकार ने गरीबों को मुफ्त घर और मुफ्त राशन देने का काम किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार में अपराधी गले में तख्ती टांग कर थाने पहुंचकर अपनी जान की भीख मांगते हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुर्जा विधानसभा से भाजपा की प्रत्याशी मीनाक्षी सिंह के पक्ष में वोट की अपील की।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.