By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

प्रधानमंत्री मोदी मंगलवार को वाराणसी के कार्यकर्ताओं से करेंगे वर्चुअल संवाद

HTML Code here
;

- sponsored -

कोरोना की तीसरी लहर के बीच उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में प्रचंड जीत के लिए मंगलवार को पूर्वाह्न 11 बजे वाराणसी के सांसद एवं देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं से वर्चुअल संवाद करेंगे।

-sponsored-

वाराणसी : कोरोना की तीसरी लहर के बीच उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में प्रचंड जीत के लिए मंगलवार को पूर्वाह्न 11 बजे वाराणसी के सांसद एवं देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं से वर्चुअल संवाद करेंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी वाराणसी जिला और महानगर के 10 हजार से अधिक कार्यकर्ताओं से नमो एप के जरिए सीधे जुड़ेंगे।

प्रधानमंत्री के संवाद को लेकर सोमवार को पार्टी के आईटी एवं सोशल मीडिया के कार्यकर्ताओं की वर्चुअल बैठक हुई। बैठक में पार्टी के प्रदेश सह प्रभारी सुनील ओझा ने कहा कि कम खर्च में तीव्र गति से ज्यादा से ज्यादा लोगों तक अपनी बात पहुंचाने का सबसे सशक्त माध्यम सोशल मीडिया है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को 11 बजे नमो एप के माध्यम से अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के जिला एवं महानगर के 10 हजार से अधिक कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे। इसके लिए आईटी एवं सोशल मीडिया के कार्यकर्ताओं का दायित्व है कि वो प्रत्येक बूथ कार्यकर्ता से ज्यादा से ज्यादा संख्या में नमो एप डाउनलोड करवाएं।

ओझा ने कहा कि काशी क्षेत्र के अन्तर्गत 71 विधानसभा सीट आती हैं। अगर प्रत्येक विधानसभा के 100 व्हाट्सअप ग्रुप बन जाएं तो हमें अपनी बात घर-घर जनता के बीच पहुंचाना आसान होगा। वर्चुअल बैठक की अध्यक्षता करते हुए क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव ने कहा कि कोविड के कारण चुनाव आयोग ने रैली, रोड शो, पदयात्रा आदि पर रोक लगाई है। इस बार का चुनाव सोशल मीडिया पर केन्द्रित होगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के संवाद कार्यक्रम में अधिक से अधिक कार्यकर्ता जुड़ें, इसके लिए बूथ के सभी कार्यकर्ताओं को नमो एप डाउनलोड करवाना आईटी एवं सोशल मीडिया के कार्यकर्ताओं का दायित्व है। इसके लिए 20-20 कार्यकर्ताओं की टीम बनाएं, प्रत्येक कार्यकर्ता 5 लोगों को नमो एप डाउन लोड करवाएं। उन्होनें कहा कि नमो एप के माध्यम से हम अपने सुझाव एवं प्रश्न भी प्रधानमंत्री मोदी तक पहुंचाएं। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं के साढ़े तीन करोड़ लाभार्थी हैं। आईटी एवं सोशल मीडिया के कार्यकर्ता इन लाभार्थियों से संवाद करें। इसका छोटा-छोटा विडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करें। उन्होनें कहा कि पार्टी के साइबर योद्धाओं को चुनाव की कमान संभालने का यही सही वक्त है।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

बैठक में क्षेत्रीय आईटी संयोजक विजय गुप्ता, क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी नवरतन राठी, सह संयोजक अरविंद पांडेय, सह मीडिया प्रभारी संतोष सोलापुरकर, पुंडरिक मिश्र, अतुल कुमार पांडेय, क्षेत्रीय सोशल मीडिया संयोजक कुंवर पुष्पेंद्र प्रताप सिंह, कुशाग्र श्रीवास्तव, कुणाल पांडेय आदि की उपस्थिति रही।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.