By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

राबड़ी ने की ट्वीट बोलीं, बताएं नरेन्द्र मोदी और नीतीश कुमार किसका DNA है खराब ?

;

- sponsored -

आज बिहार में दो राष्ट्रीय स्तर के नेता चुनावी दौरे पर हैं. लेकिन अररिया में पीएम नरेन्द्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री एक बार फिर मंच साझा करेंगे. हालांकि इसके पहले भी राजग में शामिल होने के बाद दोनों चुनावी सभा में मंच असाझा कर चुके हैं.

-sponsored-

-sponsored-

राबड़ी ने की ट्वीट बोलीं, बताएं नरेन्द्र मोदी और नीतीश कुमार किसका DNA है खराब ?

सिटी पोस्ट लाइव- आज बिहार में दो राष्ट्रीय स्तर के नेता चुनावी दौरे पर हैं. लेकिन अररिया में पीएम नरेन्द्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री एक बार फिर मंच साझा करेंगे. हालांकि इसके पहले भी राजग में शामिल होने के बाद दोनों चुनावी सभा में मंच साझा कर चुके हैं. लेकिन विपक्षी पार्टी राजद की तरफ से हमला जारी है. एक बार फिर से बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार पर ट्वीटर के माध्यम से हमला किया है और लिखा है. अब बताएं कि पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार में से किसका डीएनए खराब है ?

राबड़ी देवी ने अपने ट्वीट में लिखा, प्रधानमंत्री मोदी ने सरेआम मंच से नीतीश कुमार को DNA की भद्दी गालियां दी थी, यानि उनके ख़ून, परवरिश और पैदाइश पर सवालिया निशान उठाया था? पता नहीं उन्हें नीतीश कुमार के ख़ून मे क्या गड़बड़ लगी थी? अब नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार बताएं किसका DNA ख़राब है. क्यों और किसलिए है?

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

बता दें कि इससे पहले तेजस्वी यादव ने भी पीएम मोदी और नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए ट्वीट किया कि सीएम नीतीश पीएम मोदी से डरे हुए हैं. तेजस्वी ने अपने ट्वीट में सीएम नीतीश के बारे में लिखा, नीतीश जी को PM मोदी का इतना डर है कि बेचारों ने बीजेपी के चलते अभी तक अपना घोषणा पत्र भी जारी नहीं किया है? PM ने पटना यूनिवर्सिटी के शताब्दी समारोह में पीयू को केंद्रीय विश्वविद्यालय का दर्जा देने की CM की माँग को ठुकरा नीतीश जी को जो हड़काया था तब से वो भीगी बिल्ली बने हुए हैं.

आपको बता दें कि जब 2015 में विधानसभा चुनाव था उस समय नीतीश कुमार और नरेन्द्र मोदी के बीच काफी तल्ख़ तेवर देखने को मिला था. पीएम मोदी ने बिहार के एक चुनावी सभा में नीतीश कुमार के खिलाफ उनके डीएनए को लेकर सवाल उठाए थें जिसके बाद नीतीश कुमार ने जेड्यू कार्यकर्ताओं के आह्वाहन पर बिहारियों के बाल और नाखून का सैम्पल पीएम्ओ भेजा था तभी से ही विपक्ष उनपर हमला करता रहा है.

जे .पी. चंद्रा की रिपोर्ट

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.