By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

राहुल गांधी आज बिहार में करेंगे दो रैलियां, हिसुआ में तेजस्वी भी होंगे साथ

;

- sponsored -

बिहार में अब चुनावी दंगल धीरे-धीरे और भी रोमांचक होता जा रहा है। आज बिहार चुनाव का सबसे बड़ा दिन है, क्योंकि आज चुनावी रैलियों में प्रधानमंत्री मोदी और राहुल गांधी की एंट्री होने वाली है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी शुक्रवार को बिहार में तीन रैलियों को संबोधित करेंगे, वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी कहलगांव में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में अब चुनावी दंगल धीरे-धीरे और भी रोमांचक होता जा रहा है। आज बिहार चुनाव का सबसे बड़ा दिन है, क्योंकि आज चुनावी रैलियों में प्रधानमंत्री मोदी और राहुल गांधी की एंट्री होने वाली है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी शुक्रवार को बिहार में तीन रैलियों को संबोधित करेंगे, वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी कहलगांव में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज बिहार में प्रचार करेंगे। वह नवादा के हिसुआ और भागलपुर के कहलगांव में दो रैलियों को संबोधित करेंगे। कांग्रेस और आरजेडी सूत्रों ने बताया कि महागठबंधन की ओर से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव हिसुआ में राहुल के साथ रहेंगे।

हिसुआ में कांग्रेस प्रत्याशी नीतू सिंह का मुकाबला बीजेपी के निवर्तमान विधायक अनिल सिंह से है। कहलगांव में राहुल गांधी के साथ शक्तिसिंह गोहिल और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता होंगे।

;

-sponsored-

Comments are closed.