By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

चुनावी रूझान पर रालोसपा ने निकाली भड़ासः नागमणी बोले-‘डूबती नाव है बीजेपी’

;

- sponsored -

देश के पांच राज्यों के विधान सभा चुनाव के नतीजे कुछ देर में सामने आ जाएंगे। लेकिन रूझानों के जरिए तस्वीर कुछ हद तक साफ होती नजर आ रही है। बीजेपी राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ जैसे महत्वपूर्ण राज्य हारती नजर आ रही है। हांलाकि मध्य प्रदेश में कांटे की टक्कर है। सीटों की आंकड़ा पल-पल बदल रहा है

-sponsored-

-sponsored-

चुनावी रूझान पर रालोसपा ने निकाली भड़ासः नागमणी बोले-‘डूबती नाव है बीजेपी’

सिटी पोस्ट लाइवः देश के पांच राज्यों के विधान सभा चुनाव के नतीजे कुछ देर में सामने आ जाएंगे। लेकिन रूझानों के जरिए तस्वीर कुछ हद तक साफ होती नजर आ रही है। बीजेपी राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ जैसे महत्वपूर्ण राज्य हारती नजर आ रही है। हांलाकि मध्य प्रदेश में कांटे की टक्कर है। सीटों की आंकड़ा पल-पल बदल रहा है लेकिन बाकी राज्यों में बीजेपी की हार तय नजर आ रही है। बीजेपी की इस संभावित हार पर रालोसपा ने बड़ा हमला किया है। पूर्व केन्द्रीय मंत्री और रालोसपा नेता नागमणि ने कहा कि बीजेपी डूबती नाव है और हमने पहले हीं कहा था कि बीजेपी की नैया डूबेगी। जाहिर है जैसे जैसे बीजेपी हार के करीब जा रही है वैसे-वैसे बीजेपी के राजनीतिक दुश्मनों ने हमला शुरू कर दिया है। हांलाकि रालोसपा अभी ताजा-ताजा दुश्मन बनी है। कल के पहले रालोसपा बीजेपी की सहयोगी थी और एनडीए का हिस्सा थी।

सिटी पोस्ट लाइव के एडिटर इन चीफ श्रीकांत प्रत्यूष से फोन पर बातचीत करते हुए नागमणि ने यह संकेत दिये कि रालोसपा महागठबंधन में शामिल हो सकती है। हांलाकि उन्होंने स्पष्ट कुछ नहीं कहा नागमणि ने कहा कि हम तीसरे मोर्चे के विकल्प की ओर भी देख रहे हैं। आपको बता दें कि चुनाव के जो ताजा रूझान हैं उसके मुताबिक मध्य प्रदेश में बीजेपी 113 सीटें, जबकि कांग्रेस 108 सीटों और अन्य 09 सीटों पर जीतते दिखायी दे रहे हैं। छत्तीसगढ़ में बीजेपी 20 सीटों पर सिमटती दिखायी दे रही है जबकि कांग्रेस के खाते में 61 सीटें जाती दिख र ही है और अन्य को 9 सीटें मिलती दिखायी दे रही है। राजस्थान में बीजेपी को 80 सीटें मिलती नजर आ रही है जबकि कांग्रेस के खाते में 95 सीटें और अन्य के खाते में 24 सीटें जाती दिख रही हैं।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.