By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

राम मंदिर कभी नहीं रहा हमारा एजेंडा,हम विकास की बात करते है – प्रेम कुमार

- sponsored -

-पांच राज्यों  के विधान  सभा के चुनाव परिणाम आने  के बाद भाजपा अब नरम पड़  गयी है. भाजपा की चुनाव में हार के बाद सभी विपक्षी पार्टियां निशाना साधने में जुट गयी है

Below Featured Image

-sponsored-

राम मंदिर कभी नहीं रहा हमारा एजेंडा,हम विकास की बात करते है – प्रेम कुमार

सिटी पोस्ट लाइव -पांच राज्यों  के विधान  सभा के चुनाव परिणाम आने  के बाद भाजपा अब नरम पड़  गयी है. भाजपा की चुनाव में हार के बाद सभी विपक्षी पार्टियां निशाना साधने में जुट गयी है. सभी ने यह आरोप लगाना शुरू कर दिया है कि भाजपा जो कहती है  वह पूरा नहीं करती है. वह सभी मुद्दों पर फेल्योर् साबित हुई है. लेकिन विधान सभा चुनाव  के समाप्त होते ही लोकसभा चुनाव की बातें आने लगी है .पांच राज्यों में मिली हार के बाद सहयोगी दल भी राम मंदिर  मुद्दा पर हार का ठीकरा फोड़ रहे हैं. जिसके बाद बिहार के कृषि मंत्री डॉ. प्रेम कुमार ने कहा है कि -“भगवान राम के एजेंडे के कारण बीजेपी नहीं हारी है. भाजपा का एजेंडा राम मंदिर नहीं है.”

 

गुरुवार को पत्रकारों से बात करते हुए भाजपा नेता और मंत्री प्रेम कुमार ने कहा कि -“भगवान राम के एजेंडे के कारण बीजेपी नहीं हारी है. राम मंदिर हमारा एजेंडा कभी नहीं रहा है.” उन्होंने यह भी कहा कि -“राम मंदिर से पूरे देश को आस्था है. यह मामला अभी कोर्ट में लंबित है. हमें भी न्यायालय के फैसले का इंतजार है.”

 

Also Read

-sponsored-

बता दें इसी बीच लोजपा की तरफ से भी बयान आया है. आज सुबह लोजपा सांसद चिराग पासवान ने भाजपा को नसीहत देते हुए कहा कि -“मंदिर और हनुमान जैसे बयानों से जनता भ्रमित होती है. उन्होंने कहा कि हनुमान वाले बयान से भाजपा को सबक लेनी वाली बात है.” चिराग पासवान ने कहा कि -“हमें एजेंडा सेट करना होगा. एनडीए का मोटो विकास रहा है मंदिर और हनुमान रहेंगे तो जनता इस तरह के एजेंडा से भर्मित होती है. उन्होंने कहा कि अभी भाजपा के वरीय नेताओं से सीट बटवारों पर कोई बात नही हुई है.” गठबंधन के अंदर अभी सीटों का बंटवारा नहीं हुआ है लेकिन इतना तय  है कि लोजपा को सम्मानजनक सीटें मिलेगी..हम यह पुरा प्रयास करेंगे कि अधिक से अधिक सीटें चुनाव में जीतें.”

यह भी पढ़ें – “जब तक नया बंगला नहीं मिलेगा पटना नहीं लौटूंगा”- तेज प्रताप यादव

 

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.