By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पाटलिपुत्र से नामांकन के बाद रामकृपाल यादव ने फूंका चुनावी बिगुल

;

- sponsored -

‘ पाटलिपुत्र ‘ लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी रामकृपाल यादव ने नामांकन करने के बाद मनेर से चुनाव का शंखनाद किया. केंद्रीय ग्रामीण विकास राज्यमंत्री रामकृपाल यादव नामांकन के बाद रविवार को  राजद का गढ़ कहे जाने वाले मनेर में खुले गाड़ी पर अपने समर्थकों के साथ रोड शो किया.

-sponsored-

-sponsored-

पाटलिपुत्र से नामांकन के बाद रामकृपाल यादव ने फूंका चुनावी बिगुल

सिटी पोस्ट लाइव : पाटलिपुत्र  लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी रामकृपाल यादव ने नामांकन करने के बाद मनेर से चुनाव का शंखनाद किया. केंद्रीय ग्रामीण विकास राज्यमंत्री रामकृपाल यादव नामांकन के बाद रविवार को  राजद का गढ़ कहे जाने वाले मनेर में खुले गाड़ी पर अपने समर्थकों के साथ रोड शो किया. रामकृपाल यादव ने मनेर के छितनावा से रोड शो शुरू करते हुए दियारा क्षेत्रों के कई गाँवो में जाकर लोगों से अपने पक्ष में वोट की अपील की और जनता का अभिवादन स्वीकार किया.

एक तरफ़ जहाँ रामकृपाल यादव के क़ाफ़िले में सैकड़ो की संख्या में बाइक सवार मोदी-मोदी ,रामकृपाल यादव ज़िंदाबाद के नारे लगाते दिखें तो वहीं दियारा क्षेत्र में रामकृपाल यादव के क़ाफ़िले की अगुवाई सैकड़ों घुड़सवारों ने भाजपा का झंडा लेकर किया. एक तरफ़ जहाँ रामकृपाल यादव ने शक्ति प्रदर्शन किया वहीं राजद के कई कार्यकर्ताओं ने भाजपा का दामन थामा. रामकृपाल यादव मनेर के प्राचीन गगन बाबा के मंदिर जाकर पूजा अर्चना की और अपने साथ साथ एनडीए की जीत के लिए प्रार्थना की.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

रामकृपाल यादव ने मीडिया से बातचीत  करते हुए  महागठबंधन पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि मनेर और पाटलिपुत्र की जनता उन्हें पिछले बार से ज़्यादा वोट देगी.उन्होंने आगे कहा कि प्रतिपक्ष में जो लोग बैठे हैं उनके पास कोई मुद्दा नहीं है हमारे पास मुद्दा ही मुद्दा है. 2014 लोक सभा चुनावों में जनता ने विकास के नाम पर वोट किया था इस बार भी जनता विकास के नाम पर ही वोट देगी. केंद्र सरकार ने करोड़ों का काम किया है जिसका  बहुत सारे गाँवो में बिजली, पानी की सुविधाएं केंद्र सरकार और राज्य सरकार ने मुहैया कराई है .

उन्होंने अपने विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि कोई परिवार के हित में काम कर रहा है हम जनता के लिए कर रहे हैं .किसी के लिए परिवार ही जनता हैं हमारे लिए पाटलिपुत्र की जनता ही परिवार है .उन्होंने आगे कहा कि अग़र वो आगे जीतकर जाते हैं तो बिहटा में बन रहे अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के साथ साथ दिल्ली के नोएडा के तर्ज पर मनेर-बिहटा के क्षेत्रों  का विकास करेंगे .वही कल होने वाले चौथे चरण के चुनाव के बारे में कहा कि बाकी तीन चरणों की तरह चौथे चरण का चुनाव भी एनडीए के पक्ष में ही होगा.

पाटलिपुत्रा लोकसभा का चुनाव सातवें चरण में है लिहाजा पाटलिपुत्रा से लोकसभा प्रत्याशी रामकृपाल के पक्ष में पीएम मोदी प्रचार करने आएंगे या नही? इस सवाल पर रामकृपाल ने कहा कि ये फैसला शीर्ष नेतृत्व का है और शीर्ष नेतृत्व का जो भी फैसला होगा वो मेरे हित मे होगा. गौरतलब है कि मनेर शुरू से ही राजद का गढ़ रहा है और ऐसे में पूरे दमखम के साथ रोड शो कर रामकृपाल ने ताल ठोक दिया है. वही रोड शो के दौरान हजारों समर्थकों की भीड़ ने भी ये साबित कर दिया है कि इस बार पाटलिपुत्रा लोकसभा में लड़ाई टक्कर की होने वाली है. यहाँ से उनका मुख्य मुकाबला राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव कि पुत्री मीसा भारती से है जो राजद की उम्म्मीद्वार है.

निशांत कुमार की रिपोर्ट

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.