By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

रामविलास पासवान ने कहा-रोटी, कपड़ा और मकान मांग रहा पूरा हिंदुस्तान

- sponsored -

समस्तीपुर के वारिस नगर विधानसभा के नर्सरी मैदान में केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने चुनावी सभा को संबोधित किया. उन्होंने अपने भाई और समस्तीपुर के वर्तमान सांसद रामचंद्र पासवान का चुनाव प्रचार करते हुए कहा कि अब हर गांव में बिजली पहुंची है.

-sponsored-

रामविलास पासवान ने कहा-रोटी, कपड़ा और मकान मांग रहा पूरा हिंदुस्तान

सिटी पोस्ट लाइव- समस्तीपुर के वारिस नगर विधानसभा के नर्सरी मैदान में केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने चुनावी सभा को संबोधित किया. उन्होंने अपने भाई और समस्तीपुर के वर्तमान सांसद रामचंद्र पासवान का चुनाव प्रचार करते हुए कहा कि अब हर गांव में बिजली पहुंची है. लालटेन का जमाना अब खत्म हो गया है. गेहूं ,चावल ,रोटी ,कपड़ा और मकान की पुरे देश को जरूरत है. इस मौके पर पीएम और सीएम नीतीश कुमार की तारीफ़ करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी और नीतीश जी ने हर घर को बिजली और शौचालय दिया.

वहीं राजद पर निशाना साधते हुए लालू यादव पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि कीचड़ उछालना और जेल से मोबाइल चलाना ही लालू यादव का काम रह गया है. तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि वे पहले अपने भाई तेजप्रताप को मिला लें फिर पूरी बिहार के जनता की बात करें. उन्होंने इस मौके पर कहा कि अब बिहार के विधार्थियों की दूसरे राज्यों में जाने पर इज्जत होती है उन्हें अपमानित नहीं होना पड़ता है. लालू राज में कहा जाता था कि आप की डिग्री चोरी की है पर नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार की सरकार के द्वारा अब बिहार में ही सारी पढ़ाई इंजीनियरिंग,आईआईटी का कॉलेज, मेडिकल कॉलेज उपलब्ध कराया जा रहा है .

Also Read

-sponsored-

उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भारत को 56 इंच के सीना वाला प्रधानमंत्री चाहिए. उन्होंने कहा कि देश अब सुरक्षित हाथों में है. पाकिस्तान की हिम्मत नहीं हो रही है कि वह कुछ बोले. वर्तमान सांसद रामचंद्र पासवान को जीताने कि अपील की और फिर से भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने की बात कही. सभा के दौरान रामविलास पासवान ने वारिसनगर की जनसभा में हर -हर मोदी, घर -घर मोदी की बात भी कही.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.