By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

शादी को तैयार हैं तेजस्वी यादव, कहा-‘अच्छी लड़की ढूंढिए’

- sponsored -

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की एक पहचान यह भी है कि वे बिहार के दो पूर्व मुख्यमंत्रियों लालू यादव और राबड़ी देवी के छोटे बेटे हैं। इसलिए अक्सर तेजस्वी यादव को अपने शादी से जुड़े सवालों से भी जूझना पड़ता है

Below Featured Image

-sponsored-

शादी को तैयार हैं तेजस्वी यादव, कहा-‘अच्छी लड़की ढूंढिए’

सिटी पोस्ट लाइवः राजनीति में स्थापित लोगों का सामना सिर्फ राजनीतिक सवालों से हीं नहीं होता बल्कि कई बार यह सवाल उनकी निजी जिंदगी से जुड़े होते हैं। और जब उन सवालों के जवाब बाहर आते हैं तो फिर खबरों की सुर्खियां बनते हैं। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की एक पहचान यह भी है कि वे बिहार के दो पूर्व मुख्यमंत्रियों लालू यादव और राबड़ी देवी के छोटे बेटे हैं। इसलिए अक्सर तेजस्वी यादव को अपने शादी से जुड़े सवालों से भी जूझना पड़ता है अक्सर उनसे उनकी शादी को लेकर सवाल पूछे जाते रहे हैं। ऐसे हीं एक कार्यक्रम के दौरान उनसे उनकी शादी से जुड़ा एक सवाल पूछा गया तो उन्होंने उसका जवाब दिया है। तेजस्वी ने कहा कि वे शादी के लिए तैयार हैं बस अच्छी लड़की ढूंढिए।

तेजस्वी यादव ने सवाल पूछने वाले से कहा कि आप कोई ऐसी लड़की ढूंढिए जो हमारे परिवार के साथ कदम से कदम मिलाकर चल सके। इस कार्यक्रम के दौरान उन्होंने पीएम मोदी पर भी निशाना साधा। तेजस्वी यादव ने कहा कि लोगों ने मोदी जी पर विश्वास किया लेकिन वे कुछ नहीं कर सके, कालाधन तो पता नहीं है लेकिन सब रंग का नोट छाप दिए। बीजेपी वाले झूठ बोलते हैं तो बड़ी ही मजबूती से बोलते हैं। फार्मूला बदलकर झूठा विकास दिखाते हैं, क्यों लोग सड़क पर आ गए हैं?बीजेपी की कथनी और करनी में बड़ा अंतर है। बीजेपी चेहरे की राजनीति का काम करती है। बीजेपी से दूसरी पार्टियों क्यों भाग रही हैं। देश को बताने के लिए राजनीति होनी चाहिए।

Also Read

-sponsored-

तेजस्वी यादव ने कहा कि मोदी का डबल इंजन विनाश का इंजन हो गया है।तेजस्वी यादव ने यह माना कि वो शादी करना चाहते हैं लेकिन उसका समय उन्होंने लोकसभा चुनाव के बाद रखा है। तेजस्वी ने कहा कि चुनाव तक इतनी व्यस्तता रहेगी कि हनीमून पर जाने का समय नहीं मिलेगा। हालांकि उनकी दुल्हन कौन होगी, इस पर उन्होंने कुछ नहीं कहा। साथ ही ये भी कहा था कि रिश्तों की कोई कमी नहीं है।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.