By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

चैनल पर पाॅलिटिक्स का रियल ड्रामा, लाइव डिबेट में नेताओं के बीच मारपीट

Above Post Content

- sponsored -

एक निजी चैनल पर डिबेट के दौरान बीजेपी और सपा के प्रवक्ता भिड़ गये। यह भिड़ंत इतनी हिंसक हुई की मारपीट होने लगी। मामला थाने पहुंचा और एक नेता की गिरफ्तारी भी हुई।

Below Featured Image

-sponsored-

चैनल पर पाॅलिटिक्स का रियल ड्रामा, लाइव डिबेट में नेताओं के बीच मारपीट

सिटी पोस्ट लाइवः आज की सियासत में संस्कारों और नैतिक मूल्यों का पतन किस हद तक हुआ है और राजनीतिक दुश्मनों के प्रति तल्खी किस हद तक जा पहुंची है उसकी वानगी एक टीवी चैनल के डिबेट में देखने को मिली है। आज तक आपने चैनल के डिबेट में नेताओं को आपस में तू-तू मैं-मैं करते देखा होगा। लेकिन टीवी चैनलों की बहस अब तू-तू मैं मैं से एक कदम आगे जा पहुंची है। जहां नेता हाथापाई करने लगते हैं। दरअसल कल एक निजी चैनल पर डिबेट के दौरान बीजेपी और सपा के प्रवक्ता भिड़ गये। यह भिड़ंत इतनी हिंसक हुई की मारपीट होने लगी।

मामला थाने पहुंचा और एक नेता की गिरफ्तारी भी हुई। दरअलसल एक निजी चैनल पर लाइव डिवेट चल रहा था। सेक्टर-16ए फिल्म सिटी में शनिवार दोपहर 2ः 20 बजे निजी समचार चैनल के स्टूडियो में राजनीतिक बहस चल रही थी। बहस में कांग्रेस, सपा, भाजपा के प्रवक्ता समेत अन्य लोग भाग ले रहे थे। कार्यक्रम के दौरान भाजपा और सपा प्रवक्ता में तीखी बहस हो गई। इसी दौरान सपा प्रवक्ता ने बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया को धक्का दे दिया। इसके बाद भाजपा प्रवक्ता ने थाना सेक्टर 20 पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है। जिसके बाद पुलिस न अनुराग भदौरिया को गिरफ्तार कर लिया।

Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

बहरहाल राजनीति के उस दौर में जहां जन सरोकार से मुद्दे गायब हो जाते हैं यहां बहस की जरूरत सबसे ज्यादा है और जब बहस की बजाय नौबत मारपीट की आ जाए तो यह वाकई बेहद शर्मनाक है उस लोकतंत्र के लिए जिसके बारे में यह दावा किया जाता है कि वो दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र है।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.