By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

सैनिकों की भर्ती प्रक्रिया को लेकर केंद्र सरकार की तरफ से अग्निपथ योजना के नोटिफिकेशन के जारी |

Regarding the recruitment process of soldiers, the notification of Agneepath scheme has been issued by the Central Government

HTML Code here
;

- sponsored -

वही पुलिस प्रदर्शनकारियो के द्वारा चलाये गये पत्थर से बचते हुये प्रखंड परिसर के पास पहुॅचा तो प्रदर्शनकारियो ने एफसीआई गोदाम के पास पहुॅचकर दुबारा पत्थरबाजी किया। वही सोहजाना चौक पर प्रदर्शनकारी छात्र स्टेशन की ओर रूख करना चाह रही थी|

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव – सैनिकों की भर्ती प्रक्रिया को लेकर केंद्र सरकार की तरफ से अग्निपथ योजना के नोटिफिकेशन के जारी होने के बाद से ही देश भर में इसको लेकर बवाल जारी है । अग्निपथ स्कीम के विरोध मे शनिवार को झाझा में छात्रो के द्वारा सोहजाना मोड़ के पास प्रदर्शन किया।हालांकि शांति व्यवस्था न बिगड़े इसको लेकर पुलिस प्रशासन काफी मुस्तैद दिखाई दिया। प्रदर्शनकारीयो प्रखंड कार्यालय परिसर के पास से पुलिस पर जमकर पथराव किया ।

 

 

प्रदर्शनकारी छात्र स्टेशन की ओर रूख करना चाह रही

वही पुलिस प्रदर्शनकारियो के द्वारा चलाये गये पत्थर से बचते हुये प्रखंड परिसर के पास पहुॅचा तो प्रदर्शनकारियो ने एफसीआई गोदाम के पास पहुॅचकर दुबारा पत्थरबाजी किया। वही सोहजाना चौक पर प्रदर्शनकारी छात्र स्टेशन की ओर रूख करना चाह रही थी लेकिन एसडीपीओ रविशंकर प्रसाद, एसएचओ राजेश शरण, बीडीओ दीपेश कुमार अन्य पुलिस पदाधिकारी एवं एसएसबी के जवान प्रदर्शनकारी छात्र को आगे बढ़ने से रोक रहे थें कि तभी पीछे से कुछ प्रदर्शनकारियो के द्वारा पुलिस पर पथराव कर दिया गया जिसके बाद पुलिस प्रदर्शनकारियो को खदेड़ना शुरू किया।

 

 

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

शक के आधार पर चार युवाओ को हिरासत में लिया है ।

वही एसडीपीओ ने कहा कि सोहजाना चौक पर लगे सभी सीसीटीवी कैमरा के फुटेज को देखा जायेगा और जो भी पुलिस पर पत्थरबाजी किया है उसकी पहचान कर उसपर कारवाई की जायेगी। हालांकि पुलिस ने शक के आधार पर चार युवाओ को हिरासत में लिया है ।जिसकी पहचान पुलिस सीसीटीवी कैमरा के फुटेज के आधार पर कर रही है। हालांकि पुलिस पर किये गये पत्थरबाजी मे कोई भी पुलिसकर्मी घायल नही हुआ। वही सोहजाना चौक से लगभग एक किलोमीटर तक पुलिस पत्थर चलाने वाले प्रदर्शनकारी छात्रो का पीछा किया लेकिन प्रदर्शनकारी प्रखंड कार्यालय परिसर के पीछे स्थित गांव मे जा छिपा।

 

जमुई से – सोनू की रिपोर्ट 

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.