City Post Live
NEWS 24x7

राजद ने राज्यसभा चुनाव में अपने दो उम्मीदवारों के नाम का किया ऐलान जदयू की ओर से हो रहा विलम्ब |

RJD announced the names of its two candidates in the Rajya Sabha elections, the delay being caused by JDU.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव – राजद ने राज्यसभा चुनाव में अपने दो उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया है । दोनों उम्मीदवारों ने अपना नामांकन पर्चा भी दाखिल कर लिया है । राजद ने अपने उम्मीदवारों के चयन में फिर माई समीकरण का ध्यान रखा है । जिसपर जदयू ने राजद पर हमला बोला है ।

 

राजनीति रूप से बीपीएल लोगों को जगह नहीं मिलना है

जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा है कि राजद एटूजेड की बात करती है लेकिन वो अब एफएफ हो गया फैमिली एंड फाइनेंस ये दो मूल मानक बन गए । फाइनेंस भी मजबूत होना चाहिए यहां राजनीति रूप से बीपीएल लोगों को जगह नहीं मिलना है यहाँ । एक राजनीतिक दल समाज के सारे वर्गो के हिस्सेदारी को तय करता है ।

 

अभी तक परिवारवाद की बात की जाती थी

लेकिन यहाँ बदलते ऐसे दौर है जहाँ वोट को खतरा है धन बल से । डॉ भीम राव अम्बेडकर का दिया हुआ जो मताधिकार है उसपर बड़ा खतरा हो गया है धन बल का । अभी तक परिवारवाद की बात की जाती थी अब एफएफ का प्रकोप है । जदयू की ओर से राज्यसभा उम्मीदवारों के नामों की घोषणा में हो रहे विलंब पर नीरज कुमार ने कहा कि जनता दल यू में नीतीश कुमार जी हमारे सर्वमान्य नेता है । राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने यह स्पष्ठ कर दिया है कि नीतीश कुमार जी को कोई निर्णय लेने के लिए अधिकृत कर दिया गया । विधायक दल ने भी अधिकृत कर दिया है । हमारा फैसला बड़ा महत्वपूर्ण होता है हम वोट की चिंता नहीं करते हैं । हमने अनिल हेगड़े जी को भेजा है हमारी पार्टी ने । जहाँ एफएफ मॉडल चल रहा है वहाँ वर्कर मॉडल देखिए हमारा । नीतीश कुमार का फैसला करिश्माई होता है । जो नतीजे आएंगे वो बेहतर , शानदार और जानदार आएंगे ।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.