By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

राजद के मुख्य प्रवक्ता मनोज कुमार ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

HTML Code here
;

- sponsored -

झारखंड राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के मुख्य प्रवक्ता डॉ मनोज कुमार ने सोमवार को राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को पत्र लिखा है।

-sponsored-

रांची: झारखंड राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के मुख्य प्रवक्ता डॉ मनोज कुमार ने सोमवार को राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को पत्र लिखा है। यह पत्र उन्होंने राज्य के सभी विश्वविद्यालय एवं महाविद्यालय के कर्मचारियों को सातवां पुनरिक्षित वेतनमान के संबंध में लिखा है।

 

मनोज कुमार ने पत्र में कहा है कि राज्य के सभी विश्वविद्यालय एवं महाविद्यालय के शिक्षकों को सातवां पुनरिक्षित वेतनमान का लाभ लगभग पिछले दो वर्षों से प्राप्त हो रहा है जबकि दूसरी ओर उसी संस्था में काम करने वाले शिक्षकेत्तर कर्मचारियों को इस लाभ से वंचित रखा गया है। ज्ञात हो कि सातवें वेतनमान का लाभ जनवरी 2016 से देय है। आज वेतन पुनरिक्षण के छह वर्ष पूरे होने के बावजूद विश्वविद्यालय एवं महाविद्यालय कर्मचारियों को सातवें वेतनमान के लाभ से वंचित रखा गया है जिससे कर्मचारियों को भारी वित्तीय संकट से जुझना पड़ रहा है। सातवें वेतनमान की आशा में कई कर्मचारियों की मौत हो गई एवं कई सेवानिवृत्त हो चुके हैं।

 

यह अत्यन्त गंभीर एवं संवेदनशील मामला है, जिसका निराकरण अत्यन्त आवश्यक है। अतः आग्रह है कि उपरोक्त वर्णित समस्याओं पर गंभीरता एवं संवेदनशीलता पूर्वक विचार करते हुए यथाशीघ्र सातवां वेतनमान देने की कृपा करें।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.