By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बीजेपी के सबसे गरीब, निर्बल सांसद को राजद ने हथियारों की ट्रेनिंग देने वाला बता दिया है’

- sponsored -

प्रताप सिंह सारंगी बीजेपी के वो चेहरा हैं जो इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। उनकी चर्चा उनके सादे जीवन शैली, सादगी और उनकी गरीबी है। सारंगी बालासोर से बीजेडी उम्मीदवार रविंद्र कुमार जेना को हराकर सांसद बने हैं और केन्द्र सरकार में राज्य मंत्री भी बनाये गये हैं।

-sponsored-

बीजेपी के सबसे गरीब, निर्बल सांसद को राजद ने हथियारों की ट्रेनिंग देने वाला बता दिया है’

सिटी पोस्ट लाइवः प्रताप सिंह सारंगी बीजेपी के वो चेहरा हैं जो इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। उनकी चर्चा उनके सादे जीवन शैली, सादगी और उनकी गरीबी है। सारंगी बालासोर से बीजेडी उम्मीदवार रविंद्र कुमार जेना को हराकर सांसद बने हैं और केन्द्र सरकार में राज्य मंत्री भी बनाये गये हैं। सोशल मीडिया पर उनकी खूब तारीफ हो रही है। कहा जहा रहा है कि उन्होंने अपने चुनाव प्रचार में सबसे कम राशि खर्च की है, साथ हीं उन्होंने साइकिल और ऑटो से अपना चुनाव प्रचार किया है। लेकिन बीजेपी के जिस सांसद और अब मंत्री की इतनी तारीफ हो रही है उसे बिहार की प्रमुख विपक्षी पार्टी राजद हथियारों का प्रशिक्षण देने वाला बता रही है।

राजद ने अपने ऑफिसियल ट्वीटर अकाउंट से एक तस्वीर ट्वीट की है साथ में लिखा है कि-‘दस मिनट में युद्ध के लिए तैयार हो जाने वाली मोदी जी की सेना को प्रशिक्षण देते मोदी मीडिया के निर्धन, निर्बल सांसद सारंगी। तस्वीर असली है या नकली, तस्वीर कब की है इन तमाम बातों की पुष्टि सिटी पोस्ट लाइव नहीं करता है। चूंकी यह तस्वीर बिहार की प्रमुख विपक्षी पार्टी राजद ने अपने ट्वीटर अकाउंट से पोस्ट की है इसलिए खबर बन गयी।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.