By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

लालू के करीबी राजद विधायक के दफ्तर पर लगातार दुसरे दिन छापेमारी

;

- sponsored -

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के करीबी राजद विधायक अबु दोजाना के कार्यालय पर आयकर विभाग द्वारा दूसरे दिन भी छापेमारी की जा रही है

-sponsored-

-sponsored-

लालू के करीबी राजद विधायक के दफ्तर पर लगातार दुसरे दिन छापेमारी

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के करीबी राजद विधायक अबु दोजाना के कार्यालय पर आयकर विभाग द्वारा दूसरे दिन भी छापेमारी की जा रही है. बता दें इससे पहले बुधवार को भी आयकर विभाग ने राजद विधायक के कार्यालय सहित तीन ठिकानों पर छापेमारी की थी. आयकर विभाग की टीम ने पटना के कई ठिकानों पर एक साथ ये छापेमारी की थी. इस दौरान राजद नेता अबु दोजाना से IT के अधिकारी पूछताछ भी कर रहे हैं. राजद विधायक रेलवे टेंडर घोटाला मामले में आईटी की रडार पर आ गए हैं.

गौरतलब है कि अबु दोजाना सीतामढ़ी के सुरसंड से विधायक होने के साथ-साथ मेरिडियन कंस्ट्रक्शन नाम की कंपनी के भी मालिक हैं.अबु दोजाना की इसी कंपनी को राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने पटना में बन रहे सबसे बड़े मॉल का निर्माण करने की जिम्मेदारी दी थी. इसके चलते ही अबु दोजाना जांच के घेरे में आ गए हैं. बता दे कि राजद विधायक अबु दोजाना मेसर्स मैरिडियन कंस्ट्रक्शन (इंडिया) प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के मालिक भी हैं. कारोबारी से बिल्डर बने और फिर राजद के टिकट पर विधायक बने दोजाना की कंपनी ही लालू प्रसाद और राबड़ी देवी के जमीन पर बिहार का सबसे बड़ा मॉल बना रही है. मिली जानकारी के अनुसार  राजद विधायक अबु दोजाना के घर और दफ्तर पर आयकर विभाग ने बुधवार की सुबह से ही धावा बोला हुआ है.

 

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

लालू प्रसाद के बेहद करीबी कहे जाने वाले अबु दोजाना पर लालू प्रसाद के कारोबार में शामिल होने का आरोप है. अबु दोजाना लालू समेत उनके परिवार के काफी करीबी माने जाते हैं. पटना के सगुना मोड़ स्थित बन रहे बिहार के सबसे बड़ा मॉल का काम फिलहाल रुक गया है. क्योंकि ईडी ने उस जमीन को कुर्क कर लिया है. जिसको लेकर आयकर विभाग उनके ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. अब इस मामले में अबू दोजाना और उनकी कंपनी रडार पर आ गई है.

यह भी पढ़ें – लालू यादव के करीबी राजद विधायक के कई ठिकानों पर इनकम टैक्स का छापा,पूछताछ जारी

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.