By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

रालोसपा प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा ने राहुल गांधी को ट्वीटर पर जीत की दी बधाई

- sponsored -

वहीं  रालोसपा प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा ने  कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को पांच राज्यों में मिलती बढ़त पर जीत की बधाई दी है.

रालोसपा प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा ने राहुल गांधी को ट्वीटर पर जीत की बधाई दी 

सिटी पोस्ट लाइवः  पांच राज्यों के चुनावी रुझान अभी पुरी तरह से सामने नहीं आया है लेकिन बधाई देने  का सिलसिला शुरू हो गया है. सभी राजनीतिक दल अपने –अपने हिसाब से समीकरण बैठाने और हित साधने में लग गये हैं.वहीं  रालोसपा प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा ने  कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को पांच राज्यों में मिलती बढ़त पर जीत की बधाई दी है.

 

आपको बताते चलें कि आज पांच राज्यों में हुए चुनाव की मतगणना की जा रही है जिसमे बीजेपी का सूपड़ा साफ़ होता दिखाई दे रहा है. हालांकि रिजल्ट शाम तक आ जाएंगे. लेकिन तस्वीर काफी हद तक साफ़ हो चुकी है. सभी जगह कांग्रेस की बढ़त दिखाई दे रही है. ऐसा लग रहा है इस बार मोदी का जादू नहीं चल पाया है. या कह सकते हैं कि जनता ने मोदी सरकार को नकार दिया है. रालोसपा प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा ने चुनाव के रुझानों को देखकर अपने ट्वीटर हैंण्डल पर ट्वीट करते हुए राहुल गांधी को जीत की बधाई दी है. वहीँ उन्होंने पूराने बीजेपी सहयोगी पर हमला बोलते हुए कहा कि -“बीजेपी जुमलेबाजों की पार्टी है.जुमलेबाजों की पोल एक दिन खुल ही जाती है. अपने ट्वीट में रालोसपा अध्यक्ष ने लिखा — “लोकतंत्र में हमेशा जनहित की ही जीत होती है. जुमलेबाजी की पोल एक दिन खुल ही जाती है. जनता सब जानती है. जीत के लिए श्री @RahulGandhi जी को बहुत बहुत बधाई . @INCIndia”

 

 

Also Read

-sponsored-

गौरतलब है कि कुशवाहा एनडीए छोड़ने से पहले ही बीजेपी पर हमलावर हो चुके थे. रविवार को दिल्ली जाने से पहले उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा था कि मंदिर में घंटी बजाने से हर कोई नहीं जीत जाता. वहीं आज कुशवाहा ने क्लियर मेंडेट सामने नहीं आने के बाद भी राहुल गांधी को बधाई देते हुए उनकी जीत को जनहित की जीत बता दिया है. उन्होंने बीजेंपी को जुमलेबाजों की पार्टी कहकर भी संबोधित किया है. बता दें उपेन्द्र कुशवाहा ने कल सोमवार को  एनडीए से अगल होते हुए कहा था कि -“वे महागठबंधन में भी जा सकते हैं. वहीं राहुल गांधी से उनके मुलाकात की भी बात चल रही है.”

 

 

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.