City Post Live
NEWS 24x7

पटना राजद सरकार में मंत्री रहे सहनी के बेटे मुकेश सहनी ने एसटीएफ की गाड़ी 5 दिन पहले चुराई

Sahni's son Mukesh Sahni, who was a minister in Patna RJD government, stole STF's car 5 days ago

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव – पटना राजद सरकार में मंत्री रहे सहनी के बेटे मुकेश सहनी ने एसटीएफ की गाड़ी 5 दिन पहले चुराई थी। अब मामले का खुलासा होने पर पूर्व मंत्री ने कहा कि ऐसी हरकत करने वाले को गोली मार देनी चाहिए। पांच दिनों के ऑपरेशन के बाद एसटीएफ ने अपनी गाड़ी पश्चिम बंगाल के दालकोला से बरामद कर ली है और वाहन चोर मुकेश सहनी और सुनील कुमार उर्फ सुनील शर्मा को भी गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

 रामाश्रय सहनी राजद सरकार में मंत्री थे। समस्तीपुर जिला राजद के अध्यक्ष भी रहे। मुकेश सहनी ने अपने साथियों के साथ 24 अप्रैल को अपने साथियों के साथ मिलकर दानापुर क्षेत्र से एसटीएफ की टाटा सूमो गोल्ड गाड़ी चुरा ली थी।एसटीएफ की गाड़ी चोरी होते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गई और एसटीएफ के लिए भी यह प्रतिष्ठा का सवाल बन गया। लिहाजा एसटीएफ ने उन तमाम वाहन चोरों की कुंडली खंगालनी शुरू की, जिनका पुराना रिकॉर्ड रहा है। इस दौरान बिहार, यूपी, पश्चिम बंगाल, झारखंड सहित कई राज्यों के अलावा नेपाल तक एसटीएफ ने अपना नेटवर्क खोल दिया।

 

एसटीएफ की गाड़ी चोरी करने वाले अपराधी मुकेश सहनी के पिता व बिहार सरकार के पूर्व मंत्री रामाश्रय सहनी ने कहा कि वह पुत्र नहीं कुपुत्र है। उसे तो शूट कर देना चाहिए था। मुझे बताया गया था कि वह दो दिनों से ससुराल गया हुआ है, और किसी तरह की बात की जानकारी नहीं है मुझे। उन्होंने कहा कि हम तो जननायक कर्पूरी ठाकुर के साथ रह चुके हैं। वर्ष 1995 से 2000 तक विधायक मंत्री रहे। राज्य मंत्री बने फिर कैबिनेट मंत्री बने। गांव में निर्विरोध मुखिया रहे।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.