By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पूर्व CM की अंत्येष्टि में 22 बंदूकों की सलामी देने पहुंची बिहार पुलिस की सारी बंदूकें फेल

- sponsored -

बिहार पुलिस को एक बार फिर शर्मिंदगी तब उठानी पड़ी, जब पूर्व सीएम डॉ जगन्नाथ मिश्र की अंत्येष्टि में बिहार पुलिस की सभी 22 बंदूकें एक साथ फेल ही गई.

पूर्व CM की अंत्येष्टि में 22 बंदूकों की सलामी देने पहुंची बिहार पुलिस की सारी बंदूकें फेल

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार पुलिस को एक बार फिर शर्मिंदगी तब उठानी पड़ी, जब पूर्व सीएम डॉ जगन्नाथ मिश्र की अंत्येष्टि में बिहार पुलिस की सभी 22 बंदूकें एक साथ फेल ही गई. दरअसल बुधवार को पूर्व सीएम डॉ जगन्नाथ मिश्र की अंत्येष्टि में बिहार पुलिस को 22 बंदूकों की सलामी देनी थी. लेकिन जब पुलिस ने सलामी देने के लिए गोलियां चलाई तो किसी भी बन्दुक से एक भी गोली नहीं चली. इस घटना के कराण पुलिस को शर्मिंदगी झेलनी पड़ी.

खास बात ये रही की पुलिस की ये बेईज्जती सीएम नीतीश कुमार के सामने ही हुई. पुलिस के इस कारनाने पर राजद ने भी चुटकी ली है. पार्टी के विधायक यदुवंश यादव ने कहा कि ये न केवल पुलिस की नाकामी बल्कि पूर्व सीएम के सम्मान के साथ खिलवाड़ का मामला है. उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच होनी चाहिए. बता दें सोमवार को दिल्ली में 82 वर्षीय पूर्व सीएम डॉ जगन्नाथ मिश्र का देहांत हो गया था. जगन्नाथ मिश्रा लंबे समय से बीमार चल रहे थे.  जिनका अंतिम संस्कार उनके गांव सुपौल में किया जा रहा था.

 

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.