City Post Live
NEWS 24x7

बेगूसराय में मध्यान भोजन में बच्चों को हरी सब्जी नहीं देने के सवाल पर पत्रकारों से धक्का-मुक्की

Scuffle with journalists on the question of not giving green vegetables to children in mid-day meal in Begusarai

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट LIVE – बेगूसराय में मध्यान भोजन में बच्चों को हरी सब्जी नहीं देने के सवाल पर मिडिल स्कूल के एचएम इस कदर भड़के की पत्रकारों को स्कूल कैंपस से धक्के मार कर बाहर कर दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आप तस्वीरों में देख सकते हैं दैनिक अखबार के पत्रकार और यूट्यूब के पत्रकारों के साथ सोमवार के दिन मध्यान्ह भोजन में बच्चों को हरी सब्जी नहीं होने के सवाल से एचएम इस कदर नाराज हुए कि पत्रकारों को स्कूल कैंपस से धक्का मार कर बाहर कर दिया। यह पूरा मामला मटिहानी प्रखंड के श्रीमती सिया कुमारी मध्य विद्यालय गोदरगामा की है जहां एचएम फुलेना चौधरी के द्वारा पत्रकार के साथ धक्का-मुक्की किया गया।

बताया जाता है कि कुछ पत्रकार स्कूल में मध्यान्  भोजन बच्चों को किस तरह खिलाया जाता है उसमें क्या कमी है यह देखने पहुंचे थे और बच्चों से हरी सब्जी को लेकर सवाल जवाब कर रहे थे इस दौरान एचएम फुलेना चौधरी पहुंचे और पत्रकारों को धक्का-मुक्की कर बाहर भगा दिया, एचएम के द्वारा बार-बार कहा जा रहा है कि आपके जैसा पत्रकार कई देखे हैं।अब सवाल उठता है कि पलेट में हरी सब्जी तो नहीं दिख रही है चावल दाल और सब्जी दिख जरूरी है और अगर सब चीज सही था तो एचएम को इतना गुस्सा क्यों आया कि वह पत्रकारों को धक्का-मुक्की देकर कैंपस से बाहर कर दिया।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.