By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

शीला दीक्षित के बाद दिल्ली को दूसरा झटका, पूर्व दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मांगेराम गर्ग का निधन

- sponsored -

कल दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के निधन की खबर सामने आने के बाद पूरी दिल्ली सहित पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गयी। अपने पूर्व सीएम की मौत से पूरी दिल्ली शोक में डूबी है। वहीं दिल्ली के लिए एक और झटके की खबर सामने आ रही है। बीजेपी ने दिल्ली के अपने कद्दावर नेता मांगेराम गर्ग को भी खो दिया है।

-sponsored-

शीला दीक्षित के बाद दिल्ली को दूसरा झटका, पूर्व दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मांगेराम गर्ग का निधन

सिटी पोस्ट लाइवः कल दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के निधन की खबर सामने आने के बाद पूरी दिल्ली सहित पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गयी। अपने पूर्व सीएम की मौत से पूरी दिल्ली शोक में डूबी है। वहीं दिल्ली के लिए एक और झटके की खबर सामने आ रही है। बीजेपी ने दिल्ली के अपने कद्दावर नेता मांगेराम गर्ग को भी खो दिया है। मांगेराम गर्ग लंबे समय से बीमार चल र हे थे और कल दिल्ली के एक्शन बालाजी हाॅस्पिटल में उन्होंने अंतिम सांस ली।

बीजेपी के संघर्ष वाले दिनों में मांगेराम गर्ग दिल्ली के अंदर मजबूत संगठनकर्ता के तौर पर पहचान रखते थे। वह 2003 में पहली बार चुनाव जीतकर दिल्ली विधानसभा पहुंचे थे। उनके निधन पर बीजेपी के अंदर शोक की लहर दौड़ गई है।मांगेराम गर्ग का निधन रविवार की सुबह तकरीबन 7रू30 बजे हुआ। वह लंबे अरसे से बीमार चल रहे थे।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.