By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

अपने ही घर में अपनी प्यारी पत्नी को गैर मर्द के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख पति के उड़े होश, आशिक की हुई पिटाई।

Seeing his beloved wife in an objectionable position with a non-man in his own house, the husband lost consciousness, the lover was beaten up.

HTML Code here
;

- sponsored -

उसकी पत्नी का शादीशुदा प्रेमी हसनगंज के जामुन टोला गांव के रहने वाले हैं. बताया जाता है की दोनों का एक दूसरे से कई महीनों से प्रेम प्रसंग का मामला चल रहा था.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव –कटिहार के हसनगंज प्रखंड के जगरनाथपुर पंचायत अंतर्गत बघुवाकोल गांव में अपने ही घर में अपनी पत्नी को अपने आशिक के साथ प्रेम करना महंगा पड़ गया, रात के अंधेरे में शादीशुदा पत्नी को उसके प्रेमी के साथ रंगे हाथों पकड़ा गया. मौके पर आशिक की पिटाई के साथ पुरी रात आशिक को जंजीर में बांध कर रखा गया. मौके पर पति ने बताया कि हम कहीं बाहर गए हुए थे की मेरी पत्नी अपने आशिक को घर पर बुलाकर रंगरेलियां मना रहा थी |

 

 

शादीशुदा प्रेमी हसनगंज के जामुन टोला गांव के रहने वाले हैं.

उसकी पत्नी का शादीशुदा प्रेमी हसनगंज के जामुन टोला गांव के रहने वाले हैं. बताया जाता है की दोनों का एक दूसरे से कई महीनों से प्रेम प्रसंग का मामला चल रहा था. वहीं प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को प्रेमिका के पति ने विचित्र अवस्था में देखकर शोर-शराबा करने पर गांव वालों की रात्रि में बड़ी संख्या में भीड़ इकट्ठा हो गई. साथ ही सुबह तक आस पड़ोस गांव के लोगों की भी देखने को लेकर भीड़ लग गई.

 

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

दोनों बंद कमरे में सोया हुआ था

मौके पर प्रेमिका की पति ने बताया कि हम घर से कहीं और गए हुए थे 1:00 बजे रात करीब हम जब घर पहुंचे तो घर के लोगों ने बताया कि दोनों आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ा गया है साथ ही कहा की दोनों बंद कमरे में सोया हुआ था. वहीं उधर शादीशुदा प्रेमी ने बताया कि रात में हम  दोनों प्रेमी एक साथ थे जो घर के लोगों द्वारा दोनों को पकड़ा गया मौके पर प्रेमिका ने कहा कि इस बार गलती हो चुकी है हमें माफ कर दिया जाए. वही दोनों प्रेमी जोड़े ने लोगों से माफी के गुहार लगाते नजर आए. इस अवसर पर घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ लगी रही।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.