By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

चोरों की सक्रियता को देखते हुए पुलिस ने बनाया मास्टर प्लान, अब रहेगी हर मोहल्ले पर नज़र

;

- sponsored -

राजधानी पटना में लगातार चोरी की घटनाएं बढ़ रही है और राजधानी में चोर सक्रिय होते जा रहे हैं. चोर चोरी करके आसानी से पुलिस को चकमा देकर फरार हो जा रहे हैं. पटना में चोरी की घटनाओं को बढ़ते हुए देख पुलिस ने उनपर नज़र रखने और पकड़ने के मास्टर प्लान बनाया है.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: राजधानी पटना में लगातार चोरी की घटनाएं बढ़ रही है और राजधानी में चोर सक्रिय होते जा रहे हैं. चोर चोरी करके आसानी से पुलिस को चकमा देकर फरार हो जा रहे हैं. पटना में चोरी की घटनाओं को बढ़ते हुए देख पुलिस ने उनपर नज़र रखने और पकड़ने के मास्टर प्लान बनाया है.

इस प्लान के मुताबिक अब राजधानी की पुलिस सेक्टर बना कर मोहल्ले और गलियों में हर रात पैदल ही गश्त करेगी. इसके साथ ही इसके लिए पुलिस ने पांच-पांच सेक्टर बनाये हैं. ऐसी घटना के बाद राजधानी की पुलिस चौकन्नी हो गयी है.

इसके लिए एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने सभी डीएसपी और थानेदारों को आदेश जारी किया है. खबर की माने तो फुलवारी, बेउर, रामकृष्णानगर, कदमकुआं, पत्रकारनगर, कोतवाली, शास्त्रीनगर, राजीव नगर, सचिवालय, गांधी मैदान, एसकेपुरी, बुद्धा कॉलोनी, एयरपोर्ट, जक्कनपुर, पीरबहोर थाने में पांच-पांच सेक्टर बना दिए गए हैं. इन सारे सेक्टरों में अलग-अलग गश्ती दल की ड्यूटी लगाई जाएगी जो हर मोहल्ले पर नज़र रखेगी. राजधानी में रात्रि गश्त को लेकर संबंधित थाना पुलिस कितनी मुस्तैद इसका जायजा लेने के लिए रात में संबंधित क्षेत्र के एसपी भी दौरा कर सकते है. ऐसे में अगर लापरवाही मिली तो संबंधित पुलिस पदाधिकारी से लेकर जवानों पर कार्रवाई होगी.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

बता दें कि हाल ही में एक एनआरआई के घर से लाखों की चोरी हुई थी जिसके बाद लोगों में पुलिस के लिए आक्रोश था. इसके साथ ही आक्रोशित लोगों ने पुलिस के कार्य पर सवाल भी खड़े किये.

;

-sponsored-

Comments are closed.