City Post Live
NEWS 24x7

श्रीमती उदिता सिंह जिलाधिकारी नवादा ने आज शुक्रवार को अपने कार्यालय प्रकोष्ठ में जनता दरवार का आयोजन किया|

Smt. Udita Singh, District Magistrate, Nawada organized Janata Darvar in her office cell on Friday.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव – श्रीमती उदिता सिंह जिलाधिकारी नवादा ने आज शुक्रवार को अपने कार्यालय प्रकोष्ठ में जनता दरवार का आयोजन  किया |आज जनता दरबार में 88 से अधिक आवेदन प्राप्त हुए जिसमें से आधे को ओन  स्पाॅट निष्पादन किया गया।  भूमि  आज विवाद, प्रधानमंत्री आवास योजना, पेंषन, स्वास्थ्य, आपसी विवाद से संबंधित आवेदन प्राप्त हुए।

मोबाइल नम्बर अंकित कराया

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना के सभी आवेदनों पर मोबाइल नम्बर अंकित कराया आवास योजना से संबंधित सभी आवेदनों को सभी प्रखंड के प्रभारी पदाधिकारी के पास भेजकर निर्देश दिया गया कि सरकार के नियमानुकुल जांच करते हुए लाभुकों को आवास उपलब्ध करायें।

सुविधा उपलब्ध कराने की मांग की।

आज जनता दरबार में चार हाथ और चार पैर वाले अद्भूत बच्ची को लेकर उसकी माॅ  पहुची  साथ में उसके पिता भी आये थे। उन्होंने जिलाधिकारी को विषेश रूप से स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराने की मांग की। तत्काल जिलाधिकारी ने सिविल सर्जन डाॅ0 निर्मला कुमारी को मोबाइल पर निर्देश दिये कि इस बच्ची को आवश्यकता के अनुसार सभी प्रकार की स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें। इसके परिवार में इसके माता-पिता और दो बच्चे भी दिव्यांग हैं। जिलाधिकारी के पूछने पर उसकी माता ने बताया कि दिव्यांग पेंषन मिल रहा है। पांच परिवार के सदस्यों में से चार दिव्यांग हैं। आज जनता दरबार में श्रीमती अमु अमला एसडीसी, श्री सत्येन्द्र प्रसाद डीपीआरओ के साथ अन्य पदाधिकारी भी उपस्थित थे। डीपीआरओ नवादा।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.