City Post Live
NEWS 24x7

यूट्यूबर मनीष कश्यप के समर्थन सोनू सूद ने किया ट्वीट.

ट्विटर पर लिखा- उसने हमेशा बिहार के लोगों के भले के लिए ही आवाज उठाई है, भूल हो सकती है.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : तमिलनाडु में बिहारियों की पिटाई के फर्जी वीडियो वायरल करने के आरोपी मनीष कश्यप के समर्थन में एक्टर सोनू सूद ने ट्विटर पर एक पोस्ट लिखकर कहा कि जितना भी मैं मनीष कश्यप को जानता हूं .उसने हमेशा बिहार के लोगों के भले के लिए ही आवाज उठाई है. हो सकता है उस से कुछ गलती भी हुई हो. पर यह बात मैं यकीन से कह सकता हूं कि वो देशहित के लिए ही लड़ा है. न्याय और कानून से ऊपर हमारे देश में कुछ नहीं. जो भी होगा सही ही होगा.

.बिहार में आर्थिक अपराध इकाई ने मनीष पर कुल 4 केस दर्ज किए हैं. इनमें तीन केस तमिलनाडु प्रकरण में फर्जी वीडियो को वायरल करने से जुड़े हैं. इसी मामले में तमिलनाडु पुलिस ने कुल 13 केस दर्ज किए हैं. इनमें 6 केस में मनीष कश्यप नामजद है.यूट्यूबर मनीष कश्यप मामले में सुप्रीम कोर्ट ने बिहार और तमिलनाडु सरकार को नोटिस जारी किया है. दोनों राज्यों में दर्ज केस क्लब करने की मांग पर सुप्रीम कोर्ट ने बिहार और तमिलनाडु सरकार से जवाब मांगा है. अब इस मामले में 21 अप्रैल को सुनवाई होगी.दायर अपील में बिहार और तमिलनाडु समेत दूसरे राज्यों में मनीष कश्यप के खिलाफ दर्ज सभी केस को क्लब किए जाने की मांग की गई है.

वकील एपी सिंह बिहार सरकार और पुलिस पर गंभीर आरोप लगा चुके हैं. उन्होंने कहा था कि मनीष ने अपने वीडियो के जरिए बिहार और पूर्वांचल के मजदूरों की आवाज को उठाया था. उस बात को और भी कई लोगों ने उठाया था. लेकिन, जो कार्रवाई हुई, वो सिर्फ मनीष कश्यप के ऊपर हुई. यह गैर कानूनी तरीका है.मनीष कश्यप के मूल अधिकारों का हनन हुआ है. इस बाबत मूल अधिकारों की रक्षा करनी है. तमिलनाडु प्रकरण पर बिहार के मुख्यमंत्री, लोजपा रामविलास के नेता चिराग पासवान और कई नेताओं ने अपनी बातों को रखा था, लेकिन मुजरिम सिर्फ मनीष कश्यप बन गया है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.