By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

11 महीनों से बंद पड़े पटना के इस होटल में रहेंगे कोरोना के संदिग्ध मरीज !

Above Post Content

- sponsored -

बिहार राज्य पर्यटन विकास निगम, नगर निगम और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी ने संयुक्त रूप से होटल पहुंचकर इसका मुआयना किया है. होटल लंबे समय से बंद रहने से बदतर हो गया था

Below Featured Image

-sponsored-

11 महीनों से बंद पड़े पटना के इस होटल में रहेंगे कोरोना के संदिग्ध मरीज !

सिटी पोस्ट लाइव: कोरोना के संदिग्ध मरीजों को रखने के लिए काफी लम्बे समय से बंद परे आयकर गोलंबर स्थित होटल पाटलिपुत्रा अशोक को सालभर बाद मंगलवार को खोला गया. विधानसभा में मुख्यमंत्री की घोषणा बाद इसे खोला गया है.

बिहार राज्य पर्यटन विकास निगम, नगर निगम और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी ने संयुक्त रूप से होटल पहुंचकर इसका मुआयना किया है. होटल लंबे समय से बंद रहने से बदतर हो गया था. होटल के कमरे से लेकर जगह-जगह धूल की परतें थीं. अधिकारियों ने तत्काल होटल में साफ-सफाई का काम लगवाया. बता दे की, होटल की बंद आवश्यक चीजों को चालू करने का निर्देश दिया गया है. पर्यटन निगम के एमडी ने बताया कि एक से दो दिन में होटल पूरी तरह संचालित हो जाएगा. इसमें काम तेजी से लगाया गया है.

Also Read

-sponsored-

ये भी पढ़े : पटना मेट्रो जल्द पकड़ेगा रफ़्तार, दोनों कॉरिडोर की बढ़ी लंबाई

बीते वर्ष अप्रैल में पाटलिपुत्र अशोक होटल केंद्रीय पर्यटन मंत्रालय से बिहार सरकार के अधीन हुआ था. इसके बाद से यह होटल बंद पड़ा था. इसे फाइव स्टार होटल के रूप में विकसित कर पीपीपी मोड पर चलाने की योजना बनी है. सालभर बीत गए और इसपर अब तक कोई काम नहीं हो सका है. इसके कारण होटल पूरी तरह बदहाल हो गया है.

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.