City Post Live
NEWS 24x7

तेज प्रताप यादव विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा से 2 मिनट अकेले में चाहते मिलना |

Tej Pratap Yadav wants to meet Assembly Speaker Vijay Sinha in 2 minutes alone.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव – लालू प्रसाद के बड़े बेटे विधायक तेज प्रताप यादव विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा से 2 मिनट अकेले में मिलना चाहते इस बात को लेकर उन्होंने इक्षा जाहिर की है विधान सभा परिसर में उन्होंने पत्रकारों से कहा कि वे विधानसभा अध्यक्ष से दो मिनट का समय मांग रहे हैं, दो मिनट अकेले में मिलना चाहते हैं। मीडिया कर्मियों ने जब तेजप्रताप यादव से पूछा कि दो मिनट के लिए विधानसभा अध्यक्ष से क्यों मिलना चाहते हैं तो उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा- कुछ पर्सनल विषय है, इसलिए दो मिनट मिलना चाहते हैं। आप लोग तो जानते ही हैं कि दो मिनट का क्या मतलब होता है।

 

 

यूट्यूब पत्रकार उनसे आवास पर अपना माइक लेकर इंटरव्यू लेने गए थे

यह आखिरी कल लाइन में उन्होंने जोर दिया। ये  दो मिनट के पीछे का राज तेजप्रताप यादव से सीधा तब जुड़ा, जब कुछ दिन पहले एक यूट्यूब पत्रकार उनसे आवास पर अपना माइक लेकर इंटरव्यू लेने गए थे। तेजप्रताप ने उनसे कहा कि माइक और कैमरा रखकर आइए, दो मिनट आपसे बात करते हैं, लेकिन पत्रकार माइक और कैमरा रखने अपनी कार में गए और वहां से तेजी से निकल गए। दरअसल पत्रकार को लग गया था|

 

 

तेजप्रताप यादव ने इस स्टिंग को सोशल मीडिया पर

कि तेजप्रताप यादव दो मिनट के अंदर उनके साथ कुछ अलग ही सलूक कर सकते हैं। इस बात की आशंका को भांपते हुए ही माइक-कैमरा सहित कार पर बैठकर तेजी से भाग गए थे। तेजप्रताप यादव ने इस स्टिंग को सोशल मीडिया पर भी डाला था और कहा था कि कैसे उन्हें बदनाम करने की साजिश रची जा रही है।तब तेजप्रताप यादव पर राजद के एक युवा कार्यकर्ता रामराज यादव ने सार्वजनिक रुप से आरोप लगाया था कि इफ्तार पार्टी के दिन राबड़ी देवी के आवास के एक कमरे में उन्हें कपड़े उतारकर पीटा गया था।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.