By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में मां राबड़ी के साथ पेश हुए तेजस्वी

- sponsored -

बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव IRCTC घोटाला मामले में आज 19 नवंबर को अपनी माँ और बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी के साथ दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में पेश हुए।जज अरुण भारद्वाज के कोर्ट से राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव को रेगुलर बेल मिल गया।

Below Featured Image

-sponsored-

दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में मां राबड़ी के साथ पेश हुए तेजस्वी,नीतीश कुमार पर साधा निशाना….बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव IRCTC घोटाला मामले में आज 19 नवंबर को अपनी माँ और बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी के साथ दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में पेश हुए।जज अरुण भारद्वाज के कोर्ट से राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव को रेगुलर बेल मिल गया।इसके साथ ही अदालत ने इस मामले से जुड़े सभी अभियुक्तों को 20 दिसंबर को पेश होने का आदेश दिया है। 6 अक्टूवर को इस मामले की सुनवाई हुई थी।इस मामले में राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव समेत कुल 14 आरोपी फिलहाल जमानत पर रिहा हैं।
इसके साथ ही दोनों का पासपोर्ट भी जमा करवा लिया था। गौरतलब है कि पटियाला हाउस कोर्ट में पहले भी दो बार इनकी पेशी हो चुकी है। कोर्ट ने तेजस्वी और राबड़ी को इंटरिम बेल दे दिया था ।इस मामले में तत्कालीन रेल मंत्री लालू यादव भी आरोपी हैं। लालू यादव चारा घोटाल मामले में सजा काट रहें है और खराब स्वास्थ्य के कारण रांची के रिम्स में भर्ती है।
लालू यादव की तबीयत रिम्स में बेहद खराब हो चुकी है। उनकी किडनी ने काम करना बंद कर दिया है। किडनी स्टेज तीन से स्टेज चार में पहुंचने वाली है। स्टेज चार की अवस्था में मरीज को जिन्दा रखने के लिए डायलिसिस का सहारा लेना होता है। लालू यादव के शरीर में क्रेटनिन का स्तर भयंकर रूप से बढ़ गया है और किडनी की वजह से उनका ब्लड शुगर भी बहुत ज्यादा हो गया है।
लालू को इंसुलिन की हैवी डोज लगाई जा रही है ताकि उनका शुगर लेवल कंट्रोल हो सके। हालांकि अभी वो कंट्रोल में नहीं आ रहा है। शुगर लेवल बढ़ने से लालू के शरीर में संक्रमण और फोड़ा हो गया है जो ठीक नहीं हो रहा है। वो चल फिर भी नहीं पा रहे हैं। अब डॉक्टर बड़ा फैसला लेने जा रहे हैं। वो लालू को किसी दूसरे बड़े अस्पताल में शिफ्ट करने की तैयारी कर रहे हैं।
नई दिल्ली से आशुतोष झा की रिपोर्ट

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.