City Post Live
NEWS 24x7

बगहा में जंगली जानवरों का आतंक दहशत में लोग-लोग भालू के डर से खेतों में नहीं जा रहे हैं।

Terror of wild animals in Bagaha People in panic are not going to the fields for fear of bears.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव – बगहा के विभिन्न इलाकों में जंगली जानवरों का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है। अभी बाघिन के हमले और दहशत से लोग उबर भी नही पाएं हैं इसी बीच भालुओं की चहलकदमी भी रिहायशी इलाकों के आसपास बढ़ गई है। रामनगर के डुमरी पंचायत के लोग भालू के डर से खेतों में नहीं जा रहे हैं। सोमवार की सुबह रामनगर के बलुआ सरेह और बगही टोला घोड़हिया में भालुओं के आतंक देखने को मिला। खेत की तरफ गए दो लोगों पर भालुओं ने हमला कर दिया। इसमें दोनों जख्मी हो गए हैं। उनका इलाज रामनगर उपस्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है।

 

 

स्थानीय लोगों ने बताया कि सोमवार की सुबह रामनगर के डुमरी पंचायत में भालुओं ने खेत गए किसानों पर हमला बोल दिया। इसमें अलग-अलग गांवों के दो लोग जख्मी हो गए। जबकि भालू को देखकर बहुत लोग खेत से घरों की तरफ भागने लगे। इस घटना के बाद इलाके के लोग दहशत में हैं। भालू के हमले में घायलों में बलुआ बखराहा खैरवा टोला के झिनु उरांव और बगही टोला घोड़हिया के राजेन्द्र उरांव पर शामिल है। दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं।

 

 

ग्रामीणों के मुताबिक क्षेत्र में दो भालू या उससे अधिक विचरण कर रहे हैं। घटना के तत्काल बाद परिजनों ने दोनों पीड़ितों को उप स्वास्थ्य केंद्र रामनगर में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। पीएचसी प्रभारी डॉक्टर चंद्रभूषण ने बताया कि एक का जख्म गंभीर है जबकि दूसरा मामूली रूप से जख्मी है। इन दोनों का इलाज चल रहा है।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.