By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

परिजनों का आरोप…दहेज़ के लिए एक नवविवाहिता की जलाकर हत्या मृतक का पति फरार |

The allegation of the relatives...the husband of the deceased absconded by burning a newlywed for dowry.

HTML Code here
;

- sponsored -

टना पटना के बिहटा थाना क्षेत्र के कौड़िया गांव की है। राजीव रंजन उर्फ अम्भू सिंह की बेटी रिया कुमारी की शादी 3 महीने पहले 16 फरवरी 2022 को मसौढ़ी अनुमंडल के पुनपुन थाना क्षेत्र के घुड़दौड़ गांव में सनी कुमार से हुई थी। लड़की के परिजनों में आरोप लगाया कि रिया के ससुराल वालों द्वारा दहेज में और पैसे की मांग को लेकर उससे काफी प्रताड़ित किया जाता था

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव –  बिहार में दहेज़ बंद है लगातार योजना चल रहा है बिना दहेज शादी करो बहु नही बेटी व्याह कर लाओ बिहार में दहेज़ लेने वालो को सजा तक हो रही है लेकिन फिर भी लोग नही मान रहे है दहेज़ के भूखे दहेज़ के लिए बरात वापस लौटा देते है तो कभी बहु को ही जला देते है उनके लिए बिहार में दहेज बंद योजना उनके लिए  एक मजाक बन गया है | पटना के बिहटा में मंगलवार को दहेज के लिए एक नवविवाहिता की जलाकर हत्या कर दिया गया। घटना को अंजाम देने के बाद मृतक का पति घर छोड़कर फरार हो गया। घटना की सूचना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बिहटा थाना प्रभारी ऋतुराज ने बताया कि एक लड़की के जलकर मरने की सूचना मिली है लेकिन अभी तक किसी तरह का आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है।

 

पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी

घटना पटना के बिहटा थाना क्षेत्र के कौड़िया गांव की है। राजीव रंजन उर्फ अम्भू सिंह की बेटी रिया कुमारी की शादी 3 महीने पहले 16 फरवरी 2022 को मसौढ़ी अनुमंडल के पुनपुन थाना क्षेत्र के घुड़दौड़ गांव में सनी कुमार से हुई थी। लड़की के परिजनों में आरोप लगाया कि रिया के ससुराल वालों द्वारा दहेज में और पैसे की मांग को लेकर उससे काफी प्रताड़ित किया जाता था।परिवार का आरोप है कि दामाद ने ही दहेज के लिए नवविवाहित पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और फिर केरोसिन तेल छिड़क कर जला डाला। परिजनों ने बताया कि दो दिन पहले रिया का पति सनी अपने ससुराल आया था और दहेज की मांग कर रहा था। बीती रात को घर सभी सदस्य शादी में शामिल होने गए थे।

 

घर में प्रवेश किया

देर रात को जब शादी से घर लौटे तो देखा दरवाजा खुला है। रिया को आवाज देते हुए जब घर में प्रवेश किया तो देखा कि रिया पूरी तरह झुलसकर जमीन पर गिरी है। रिया का पति घर से फरार है। बिहटा थाना प्रभारी ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.