By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

राजधानी पटना में शनिवार को मानसून की पहली बारिश हुई तेज हवा के साथ मेघ गर्जन और बारिश होने की संभावना थी।

The capital Patna received the first rain of the monsoon on Saturday, with strong wind, there was a possibility of thunder and rain.

HTML Code here
;

- sponsored -

मौसम विभाग के अनुसार राजधानी पटना के साथ गया, गोपालगंज, सारण, वैशाली, भोजपुर, अरवल जिले में भी बारिश की संभावना है।

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव – राजधानी पटना में शनिवार को मानसून की पहली बारिश हुई है। पटना में बीते कई दिनों से लोग भीषण गर्मी का सामना कर रहे थे। बिहार में मानसून के प्रवेश करने के साथ ही पटना के लोग बारिश का इंतजार कर रहे थे। मौसम विभाग ने पहले ही अलर्ट जारी किया था। शनिवार की शाम मौसम ने अचानक से बदल गया। भीषण गर्मी के बीच अचानक से ठंडी तेज हवा चलने लगी। मौसम विभाग के अनुसार, राजधानी पटना में तेज हवा के साथ मेघ गर्जन और बारिश होने की संभावना थी।

 

वज्रपात की आशंका जताई गई है।

मौसम विभाग के अनुसार राजधानी पटना के साथ गया, गोपालगंज, सारण, वैशाली, भोजपुर, अरवल जिले में भी बारिश की संभावना है। ऐसे में इन जिलों में भी वज्रपात की आशंका जताई गई है। मौसम विभाग ने लोगों को बिना काम घर से बाहर नहीं निकलने का निर्देश दिया है। साथ ही मौसम विभाग ने अपील की है कि पक्के मकान में ही रहे और ऊंचे पेड़ पौधे और बिजली के पोल से दूरी बनाकर रखे।

 

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

रोहतास, भभुआ, औरंगाबाद,

अगले 24 घंटों के दौरान पटना, बक्सर, रोहतास, भभुआ, औरंगाबाद, गया, नालंदा, शेखपुरा, नवादा, बेगूसराय, लखीसराय, जहानाबाद, भागलपुर, बांका, जमुई, मुंगेर व खगडिय़ा में अपना प्रभाव दिखाएगा। इन जिलों में गरज के साथ बिजली चमकने और हल्के से मध्यम स्तर की वर्षा का पूर्वानुमान है। वहीं सीमांचल क्षेत्रों के पांच जिलों सीतामढ़ी, मधुबनी, सुपौल, किशनगंज और अररिया जिले के एक दो स्थानों पर गरज के साथ भारी वर्षा को लेकर अलर्ट जारी किया गया है।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.