City Post Live
NEWS 24x7

रोहतास के नोखा थाना अंतर्गत सासाराम-आरा रोड पर ईश्वर दयाल पेट्रोल पंप के समीप कार ने बाइक सवार पिता-पुत्र को टक्कर मार दी दोनों कि मौके पर मौत |

The car hit the bike rider father and son near Ishwar Dayal petrol pump on Sasaram-Ara road under Nokha police station of Rohtas, both of them died on the spot.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव –  रोहतास के नोखा थाना अंतर्गत सासाराम-आरा रोड पर ईश्वर दयाल पेट्रोल पंप के समीप कार चालक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को जबरदस्त टक्कर मार दी।घायल पिता पुत्र की पहचान बिक्रमगंज थानाक्षेत्र के नोनहर पंचायत के बाला गाँव निवासी बजरंगी ठाकुर और सुरेंद्र ठाकुर के रूप में हुई है। और दोनो पिता-पुत्र बताए जा रहे है। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि शुक्रवार की दोपहर में सासाराम की तरफ जा रहे स्विफ्ट डिजायर कार ने बाइक में जबरदस्त टक्कर मार दी।

 

 

जिसके बाद एक बाइक पर बैठे पिता पुत्र गंभीर रूप से जख्मी हो गये। जिन्हें स्थानीय ग्रामीणो की सहायता से नोखा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए ले भर्ती कराया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने घायल दोनो को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल सासाराम रेफर कर दिया है। घायल दोनो की स्थिति नाजुक बताई जा रही है। फिलहाल घायल दोनो के परिजनों को सूचना दे दी है।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.