City Post Live
NEWS 24x7

गया में गोयनका पब्लिक स्कूल के छात्र कृष्ण प्रकाश की मौत का मामला फिर से पकड़ने लगा है,तूल |

The case of death of Krishna Prakash, a student of Goenka Public School in Gaya, has started catching up again.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव –गया शहर के जी.डी गोयनका पब्लिक स्कूल के छात्र कृष्ण प्रकाश की मौत का मामला फिर से तूल पकड़ने लगा है। आज पुरानी गोदाम में छात्र को न्याय दिलाने के लिए हस्ताक्षर अभियान चलाया जा रहा है जो 1 हफ्ते तक अभियान चलेगा। पहले ही दिन करीब 35 सौ लोगों ने हस्ताक्षर कर कृष्ण प्रकाश की मौत के मामले में न्याय को बल दिया है।

 

कृष्ण प्रकाश की मौत

कोलकाता से जो विसरा रिपोर्ट की प्रति मिली है उसे अभी तक एसएसपी ने सार्वजनिक नहीं किया है और ना ही आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार किया है जबकि तीसरा रिपोर्ट में स्पष्ट लिखा है कि छात्र कृष्ण प्रकाश की मौत सल्फास खाने से नहीं बल्कि पिटाई से हुई थी इसीलिए हस्ताक्षर अभियान शुरू किया गया है ताकि छात्र की मौत के मामले में न्याय मिल सके।

 

किसी पर कोई झूठा केस भी होता है तो पुलिस गिरफ्तार कर लेती है

वहीं, राजद नेता सह सामाजिक कार्यकर्ता रवि वर्णवाल उर्फ गुड्डू ने बताया कि किसी पर कोई झूठा केस भी होता है तो पुलिस गिरफ्तार कर लेती है लेकिन जीडी गोयंका के छात्र कृष्ण प्रकाश के मामले में पुलिस अभी के खिलाफ कार्रवाई तक नहीं कर रही है। पोस्टमार्टम के बाद मेडिकल रिपोर्ट में कहा गया था कि सल्फास खाने के कारण छात्र की मौत हुई है लेकिन कोलकाता भेजी गई रिपोर्ट कुछ और ही कह रही है।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.