City Post Live
NEWS 24x7

द ग्रीन सिटी दरभंगा ने मिथिलांचल की धरती पर रचा एक नया इतिहास,एक साथ हाथों-हाथ लगभग 500 ग्राहकों को सौपी गयी उनके जमीन का पोजिसन।

The Green City Darbhanga created a new history on the land of Mithilanchal, the position of their land handed over to about 500 customers with one hand.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव – जी हां मिथिलांचल के धरती पर रचा गया एक नया इतिहास इन दिनों जमीन के खरीद-बिक्री में कई प्रकार की कठिनाइयां देखने को मिलती है । जहां बिल्डर के द्वारा कई लुभावने वादे दिखाएं तो जाते हैं पर बाद में ग्राहकों को कई कठिनाइयों का सामना भी करना पड़ता है,,इन सभी चीजों पर पूर्ण विराम लगाते हुए द ग्रीन सिटी दरभंगा की ओर से आज कंपनी की चौथी वर्षगांठ दरभंगा स्थित साहिला धोई घाट मे अवस्थित द ग्रीन सिटी दरभंगा कैंपस में बड़े ही धूमधाम से मनाया गया और इस मौके पर लगभग 500 ग्राहकों को उनके जमीन का पोजीशन कंपनी के द्वारा हाथों हाथ दीया गया।

 

ग्राहकों के चेहरे पर आज एक अलग ही खुशी देखी गई 

इस भव्य समारोह में द ग्रीन सिटी दरभंगा के प्रबंध निदेशक मोहम्मद खालिद अजीम, निदेशक संजीव कुमार संस्थापक मनोज तिवारी संदीप सिंह एवं वरीय सहयोगी राजन चौधरी, गणेश महथा, मिथिलेश पासवान ,राजेश कुमार रूपक एवं ग्रीन सिटी सदस्य(परिवार) के साथ साथ कई गणमान्य व्यक्ति भी मौजूद रहे। वही कार्यक्रम में मौजूद द ग्रीन सिटी दरभंगा के ग्राहकों के चेहरे पर आज एक अलग ही खुशी देखी गई , जहां ग्राहकों ने कहा कि हम लोगों ने अपना पैसा सही जगह पर लगाया और आज इसी का परिणाम है की इतनी कम राशि में भी आज हम अपने जमीन का पोजीशन ले रहे हैं ।

 

पुराने ग्राहकों के साथ साथ कई नए ग्राहक भी देखे

ग्राहकों ने भावुक होते हुए कहा कि द ग्रीन सिटी दरभंगा एक ऐसा विकल्प है जहां आसान तरीके से आज हर तबके के लोग अपना आशियाना बनाने के लिए अब जमीन के लिए मोहताज नहीं है। इसका ताजा उदाहरण देखने को आज मिला की हजारों की संख्या में आज पुराने ग्राहकों के साथ साथ कई नए ग्राहक भी देखे गए जो आज कंपनी के चौथे वर्षगांठ पर द ग्रीन सिटी दरभंगा में उपस्थित रहे। मतलब साफ है कि लोगों का विश्वास आज द ग्रीन सिटी दरभंगा पर देखने को मिल रहा है, जहां बताया जा रहा है कि समाज के हर तबके के लोग अगर अपनी जमीन लेना चाहते हैं सस्ते से सस्ते दर पर ग्रीन सिटी दरभंगा उन्हें जमीन मुहैया करा रही है । वही इस मौके पर मौजूद कंपनी के प्रबंध निदेशक खालिद अजीम ने कहा कि यह बड़े हर्ष की बात है कि आज द ग्रीन सिटी, दरभंगा के लोगों का भरोसा जीता है और आज कंपनी के लिए भी बड़े हर्ष की बात है कि एक साथ लगभग 500 ग्राहकों को हाथों हाथ उनके जमीन का पोजीशन दिया जा रहा है उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में कंपनी इस तरह के और भी कई प्रोजेक्टों पर काम कर रही है और वह दिन दूर नहीं जब दरभंगा के हर तबके के लोगों का अपना आशियाना द ग्रीन सिटी दरभंगा में होगा। साथ ही साथ कंपनी के प्रबंध निदेशक खालिद अजीम ने कहा कि कंपनी दरभंगा ही नहीं बल्कि पूरे बिहार में एक नए कांसेप्ट पर काम को विस्तार करने जा रही है। जिसके तहत अब हर किसी को सस्ते दरों पर जमीन व फ्लैट मुहैया कराई जाएगी।।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.