By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

राजद युवा नेता राम इक़बाल यादव की हत्या ,राम इकबाल यादव तेजस्वी यादव के काफी करीब थे।

The murder of RJD youth leader Ram Iqbal Yadav, Ram Iqbal Yadav was very close to Tejashwi Yadav.

HTML Code here
;

- sponsored -

वारदात मीरगंज थाना क्षेत्र के राजघाट गांव के पास हुईसूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव – गोपालगंज में rjd के युवा नेता राम इक़बाल यादव की हत्या कर दी गई | बताया जाता है कि राम इक़बाल यादव शादी से लौट रहे थे तभी बाइक सवार बदमाशो ने तबातोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिया जिसके दौरान rjd के नेता राम इक़बाल की मौत हो गई | बताते चले की राम इक़बाल तेजस्वी यादव के बेहद करीब थे तेजस्वी यादव उन्हें निजी तौर पर जानते थे |

 

वारदात मीरगंज थाना क्षेत्र के राजघाट गांव के पास हुईसूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। मृतक राम इकबाल यादव सारण प्रमंडल के छात्र इकाई के अध्यक्ष थे और तेजस्वी यादव के बेहद करीबी थे, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव उन्हें निजी तौर पर भी जानते थे।

घटना के संदर्भ में परिजनों ने बताया कि डॉ राम इकबाल गुरुवार की रात बाइक से शादी से घर लौट रहे थे। इसी दौरान पहले से घात लगाये अपराधियों ने घर के पास ताबड़तोड़ फायरिंग कर उनकी हत्या कर दी। वारदात के बाद हवाई फायरिंग करते हुए अपराधी फरार हो गए। घटना की सूचना पर काफी संख्या में ग्रामीण वहां पहुंच गये।

आनन-फानन में राजद नेता को इलाज के लिए हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल में लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है कि राजद नेता को तीन गोलियां लगी है। हत्या के पीछे पुरानी दुश्मनी की बात कही जा रही है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गयी है।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.