By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

गंगा में गिरी स्कार्पियों को फिर ढूंढ रही एसडीआरएफ की टीम, गाड़ी सहित गंगा में गिरा था डाॅक्टर पुत्र

;

- sponsored -

अगस्त 2018 में पटना के डाॅक्टर विपिन कुमार सिंह के पुत्र स्कार्पियो सहित गंगा नदी में जा गिरा था। काफी मशक्कत के बाद भी न तो स्कार्पियों का सुराग लग सका था न हीं उनके पुत्र का।

-sponsored-

-sponsored-

गंगा में गिरी स्कार्पियों को फिर ढूंढ रही एसडीआरएफ की टीम, गाड़ी सहित गंगा में गिरा था डाॅक्टर पुत्र

सिटी पोस्ट लाइवः अगस्त 2018 में पटना के डाॅक्टर विपिन कुमार सिंह के पुत्र स्कार्पियो सहित गंगा नदी में जा गिरा था। काफी मशक्कत के बाद भी न तो स्कार्पियों का सुराग लग सका था न हीं उनके पुत्र का। घटना के महीनों बीत जाने के बाद आज फिर एसडीआरएफ की टीम गंगा में गिरे स्कार्पियों को ढूंढने के लिए आॅपरेशन चला रही है। आज एक बार फिर एसडीआरएफ की टीम पूरी तैयारी के साथ यह आॅपरेशन शुरू किया है। आपको बता दें कि अगस्त 2018 में महात्मा गांधी सेतु के पाया संख्या 38 के पास रेलिंग तोड़कर स्कार्पियो गंगा में गिर गयी थी। बताया गया था कि यह स्कार्पियो पटना के कंकड़बाग इलाके में रहने वाले एक डाॅक्टर की थी जिसमें उनके पुत्र सवार थे।

स्कार्पियों का सुराग तब भले हीं नहीं लग सका था लेकिन जब सीसीटीवी फुटेज खंगाले गये थे तो मामला आत्महत्याा का सामने आया था। लंबी खोजबीन के बाद भी जब स्कार्पियों को नहीं ढूंढा जा सका था तो यह सवाल उठने लगे थे कि स्कार्पियो जैसे वजनदार गाड़ी जो आसानी से पानी में बहकर नहीं जा सकती उसे भी क्यों नहीं ढूंढा जा सका है। हांलाकि आज फिर इस उम्मीद के साथ की स्कार्पियो की तलाश में कामयाबी मिलेगी एसडीआरएफ की टीम एक बार फिर उसे ढूंढने में लगी है।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.