By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बेगूसराय में अज्ञात महिला का शव मिला। पुलिस प्रशासन के द्वारा शव को नही उठाया गया।

Unknown woman's body found in Begusarai. The body was not picked up by the police administration.

HTML Code here
;

- sponsored -

शव को देखने से यह लग रहा है कि ट्रेन की चपेट में आने से इसकी मौत हो गई। सुशासन बाबू कहे जाने वाले सरकार के राज्य में अभी भी नियम का पालन  नहीं होता है।

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव –  बेगूसराय के महमदपुर मनोकामना शिव मंदिर के समीप कटिहार बरौनी रेल खंड पर अज्ञात महिला का शव मिला। बताया जा रहा है कि अज्ञात महिला मनोकामना मंदिर के आसपास देर रात घूम रही थी लेकिन अहले सुबह लोगों के द्वारा देखा गया महमदपुर के समीप रेलवे लाइन पर इसकी मौत हो गई।

 

सुशासन बाबू कहे जाने वाले सरकार

शव को देखने से यह लग रहा है कि ट्रेन की चपेट में आने से इसकी मौत हो गई। सुशासन बाबू कहे जाने वाले सरकार के राज्य में अभी भी नियम का पालन  नहीं होता है। स्थानीय लोगों के द्वारा रेल थाने को सूचना दिया गया रेल थाने की पुलिस सुबह लगभग 8:00 बजे घटनास्थल पर पहुंचकर नगर थाने पुलिस को सूचना दी लेकिन 4 घंटे बीत जाने के बावजूद भी नगर थाने की पुलिस घटनास्थल पर नहीं पहुंची।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

सिंगल के अंदर ही मेरा क्षेत्र है

कुछ देर बाद नगर थाने के टाइगर मोबाइल पहुंचे तो यह बातचीत होने लगी कि रेलवे ट्रैक पर अज्ञात महिला का शव मिला तो फिर नगर थाना पुलिस क्यों ले जाएगी रेल थाना का कहना है सिंगल के अंदर ही मेरा क्षेत्र है सिग्नल के बाहर कोई दुर्घटना होती है, स्थानीय थाना जिम्मेदारी लेंगी। लेकिन अभी तक कुछ नहीं होता है और नही किसी पुलिस प्रशासन के द्वारा शव को उठाया गया। एक तो अज्ञात महिला का जान चला गया और शव को उठाने के लिए किसी के पास समय नहीं है। अब देखने वाली बात हो गई कब तक शव को उठाया जाता है।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.