By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

31 जुलाई तक घरों में कैद हो गए हैं पटनावासी, हर जगह पानी ही पानी

बेली रोड में सड़क धंसने से ट्रैफिक ब्लॉक हो गया है, पटना के हर ईलाके में घुटना भर पानी

- sponsored -

पटना के हर ईलाके में जल जमाव हो चूका है. शहर की प्रमुख सड़कें भी पानी से लबालब हैं . लोगों के लिए घर से बाहर निकलना दूभर हो गया है. बहादुरपुर हाउसिंग ईलाके में तो घरों में पानी घूस गया है. कुछ इलाकों में तो इतना ज्यादा जल जमाव है कि घर से बाहर  निकलना भी मुश्किल हो गया है.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार में दो दिनों से  लगातार हो रही  बारिश की वजह से पटना पानी-पानी हो गया है. शहर में जल जमाव से सडकों पर निकलना दूभर हो गया है. पटना के हर ईलाके में जल जमाव हो चूका है. शहर की प्रमुख सड़कें भी पानी से लबालब हैं . लोगों के लिए घर से बाहर निकलना दूभर हो गया है. बहादुरपुर हाउसिंग ईलाके में तो घरों में पानी घूस गया है. कुछ इलाकों में तो इतना ज्यादा जल जमाव है कि घर से बाहर  निकलना भी मुश्किल हो गया है.बहादुरपुर से लेकर कांटी फैक्ट्री ईलाके में हर जगह पानी ही पानी नजर आ रहा है .लोग पानी की वजह से अपने घरों में कैद हो गए हैं.

पटना के एनएमसीएच में पानी भर गया है.  अस्पताल के भीतर पानी घुस गया है. वार्डों में मरीज पानी के बीच फंसे हुए हैं. रोगी वार्ड में पानी के घुसने से बीमारियों के फैलने का खतरा और बढ़ गया है. हालांकि एनएमसीएच वाला पूरा इलाका ही जलजमाव की चपेट में है. पटना के बेली रोड को बंद कर दिया गया है. दरअसल हड़ताली मोड़ के पास सड़क घंस गई है. जिसकी वजह से यातायात बुरी तरह से प्रभावित हुआ है. हड़ताली मोड़ से शेखपुरा मोड़ तक रोड बंद कर दिया गया है.  BPSC दफ्तर के पास पुल निर्माण का कार्य चल रहा था इसी दौरान ये हादसा हुआ.

Also Read

-sponsored-

एक तरफ जहां बिहार समेत राजधानी पटना में बारिश से पानी पानी हो गया है. निचले इलाके की सड़कों पर पानी बह रहा है. उधर मौसम विभान ने भारी बारिश की चेतावनी दी है. मौसम विभाग के अनुसार अभी बारिश होती ही रहेगी. 31 जुलाई तक भारी बारिश होने की संभावना जताई गई है.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.