City Post Live
NEWS 24x7

देवघर पूजा के लिए गए, मुंगेर के भाई बहन की निकली अर्थी लोगो ने कहा भगवान ऐसा दिन किसी को ना दिखाएं।

Went to Deoghar for worship, the people who came out of Munger's siblings said that God should not show such a day to anyone.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव – भगवान के पास गए थे लम्बी  उम्र की कामना करने के लिए परिवार के सुखी जीवन के लिए लेकिन भगवान संसार ही छीन लिए न भाई रहा राखी बंधवाने के लिए न बहन  रही राखी बाँधने के लिए  भाई-बहन के जनाजे में शहर के सभी व्यवसायी शामिल हुए। पूरे शहर की दुकान आज बंद है। लोगों ने नम आंखों से इस भाई-बहन के जनाजे में शामिल होते हुए कहा कि भगवान ऐसा दिन किसी को ना दिखाएं। दोनों का अंतिम संस्कार लाल दरवाजा घाट पर हुआ।

लाल दरवाजा घाट पर अंतिम संस्कार की तैयारी।

पूजा के लिए सोमवार को गए थे।

शहर के दीनदयाल चौक के पास गंगा श्रृंगार स्टोर के संचालक युवा व्यवसायी अमन कुमार अपनी पत्नी मोनिका ,बेटी अनिका ,बहन राखी एवं बहनोई मनीष के साथ देवघर पूजा के लिए सोमवार को गए थे। मंगलवार की देर रात में देवघर से मुंगेर ले लिए बलेनो कार से चले। बुधवार की अहले सुबह लगभग 2:00 बजे के आसपास मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बांक काली स्थान के पास उनकी बलेनो कार जो बहनोई चला रहे थे वह बालू के कारण स्लाइड कर गई और पेड़ से टकरा गई। इसमें सभी लोग घायल है

 

बहनोई मनीष उसकी पत्नी स्थिति गंभीर

इलाज के क्रम में युवा व्यवसायी अमन की मौत बुधवार की सुबह हुई। फिर इसी दुर्घटना में घायल उसकी बहन राखी की भी मौत शाम 5:00 बजे के करीब हो गई। अभी भी इस दुर्घटना में घायल उसके बहनोई मनीष उसकी पत्नी स्थिति गंभीर बनी हुई है दोनों घायलों का इलाज निजी क्लीनिक में चल रहा है। जबकि अब तक भाई बहन ने दम तोड़ दिया। पूरा शहर गमगीन है। भाई बहन की मौत पर और दोनों का जनाजा एक साथ निकला तो हर कोई रो रहा है।कह रहा है भगवान ऐसा दिन किसी को ना दिखाएं।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.