By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बक्सर में बंद हुआ नेट तो इंटरनेट कनेक्शन ढूंढते-ढूंढते गंगा घाट पहुंच गए ग्रामीण |

When the net was closed in Buxar, the villagers reached Ganga Ghat searching for internet connection.

HTML Code here
;

- sponsored -

समें युवा, बच्चे सभी गंगा घाट पर बैठकर मोबाइल में इंटरनेट चलाते दिखे वीडियो सोमवार शाम का है जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव – बिहार में अग्‍न‍िपथ योजना पर उग्र प्रदर्शन के बाद 20 जिलों में इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया था। ऐसे में इन जिले के लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।  इस बीच बक्‍सर से एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग यूपी बिहार के बॉर्डर पर नेट के लिए पहुच गये है|

 

मोबाइल में इंटरनेट चलाते दिखे वीडियो

समें युवा, बच्चे सभी गंगा घाट पर बैठकर मोबाइल में इंटरनेट चलाते दिखे वीडियो सोमवार शाम का है जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो नाथ बाबा घाट का है। करीब सैकड़ों की संख्या में युवा घाट पर पहुंचे थे और इंटरनेट का आनंद उठा रहे थे। वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि सैकड़ों की संख्या में युवा और बच्चे जिले के नजारा नाथ बाबा घाट पर बैठे है।

 

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

बक्सर जिला UP के बलिया और गाजीपुर से जुड़ा हुआ है।

वे सभी लोग अपना फोन चलाने में व्यस्त हैं।बता दें कि अग्‍न‍िपथ स्‍कीम के लांच होने के बाद बढ़ते उपद्रव को देखते हुए सरकार ने बक्‍सर जिले में भी इंटरनेट बंद कर दिया था। लेकिन यहां के लोगों को इससे कोई असर नहीं पड़ा। बक्सर शहर में इंटरनेट सेवा बंद होते ही युवा गंगा घाट पर पहुंच गए।गौरतलब हो कि बिहार का बक्सर जिला UP के बलिया और गाजीपुर से जुड़ा हुआ है। इस दोनों राज्यों को गंगा नदी मुख्य रूप से अलग करती है। बक्सर के लोग यहां पुल के रास्‍ते से टहलते हुए 10 से 15 मिनट में यूपी पहुंच जाते हैं।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.