By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

वर्ल्डकप: आज भारत-न्यूजीलैंड के बीच सेमीफाइनल,लेकिन बारिश की संभावना

Above Post Content

- sponsored -

क्रिकेट प्रेमियों का वो इन्तजार भी खत्म हुआ जिसका उन्हें काफी समय से था. मंगलवार को सेमीफाईनल का पहला मुकाबला है जिसमें न्यूजीलैंड और भारत की टीमें एक -दूसरे के सामने होंगी.इस मुकाबले पर विश्व की नजरे टिकी हैं जहां-जहां क्रिकेट प्रेमी हैं. इस मुकाबले का अहमियत इसलिए भी बढ़ जाती है क्योंकि जो भी टीम जीतेगी वह फाइनल में उसकी जगह तय हो जाएगी.

Below Featured Image

-sponsored-

वर्ल्डकप: आज भारत-न्यूजीलैंड के बीच सेमीफाइनल,लेकिन बारिश की संभावना

सिटी पोस्ट लाइव- क्रिकेट प्रेमियों का वो इन्तजार भी खत्म हुआ जिसका उन्हें काफी समय से था. मंगलवार को सेमीफाईनल का पहला मुकाबला है जिसमें न्यूजीलैंड और भारत की टीमें एक -दूसरे के सामने होंगी.इस मुकाबले पर विश्व की नजरे टिकी हैं जहां-जहां क्रिकेट प्रेमी हैं. इस मुकाबले का अहमियत इसलिए भी बढ़ जाती है क्योंकि जो भी टीम जीतेगी वह फाइनल में उसकी जगह तय हो जाएगी. इसके साथ यह भी बता दें कि इस वर्ल्ड कप में दोनों टीमें पहली बार एक -दुसरे का मुकाबला करेगी.

ग्रुप स्टेज में दोनों टीमों का मैच बारिश के कारण धुल गया था, लेकिन एक बार फिर बारिश इनके मैच में विलेन बनती नजर आ रही है. अगर इस बार बारिश विलेन बनी तो फायदा भारत को ही होने वाला है, लेकिन नुकसान दर्शकों को होगा. वह एक बार फिर खिताब की दो प्रबल दावेदार मानी जा रही टीमों के बीच होने वाला रोमांचक मुकाबला देखने से चूक जाएंगे. लेकिन इस बीच यह भी खबर है कि मैनेचेस्टर में आज खेले जाने वाले मुकाबले पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है. दिनभर बादल छाए रहेंगे और रुक रुक कर बारिश आने की संभावना है.

Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

मौसम विभाग के अनुसार मैनचेस्टर में सुबह 10 बजे के करीब 50 फीसदी बारिश होने की संभावना है जबकि भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला सुबह साढ़े दस बजे शुरू होना है. इसका मतलब है कि मुकाबला शुरू होने में देरी हो सकती है. हालांकि दोपहर 1 बजे के बाद आसमान साफ रहने का भी अनुमान जताया गया है. मैनचेस्टर का आज का तापमान अधिकतम 20 डिग्री तक रहने की संभावना है. लेकिन अगर आज बारिश के कारण मैच बाधित हो जाता है तो बुधवार का दिन इस मैच के लिए रिजर्व रखा गया है.
                                                                                                             जे.पी.चंद्रा की रिपोर्ट

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.