By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बीजेपी बताए चुनाव के बाद एनडीए का नेता कौन : पप्पू यादव

चुनाव के लिए जारी की 50 उम्मीदवारों की सूची

HTML Code here
;

- sponsored -

जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने सोमवार को यहां पूछा कि बीजेपी बताए कि चुनाव के पहले के नेता तो नीतीश कुमार हैं, चुनाव के बाद का लीडर कौन होगा? पप्पू यादव ने अपने जन अधिकार पार्टी के उम्मीदवारों की घोषणा के लिए आयोजित कार्यक्रम में यह बात कही।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने सोमवार को यहां पूछा कि बीजेपी बताए कि चुनाव के पहले के नेता तो नीतीश कुमार हैं, चुनाव के बाद का लीडर कौन होगा? पप्पू यादव ने अपने जन अधिकार पार्टी के उम्मीदवारों की घोषणा के लिए आयोजित कार्यक्रम में यह बात कही। उन्होंने कहा कि ऐसी चर्चा है कि बीजेपी पूरी तरह से नीतीश कुमार को खत्म करने की साजिश रच रही है। पप्पू यादव ने एनडीए पर आरोप लगाया कि यह गठबंधन बिहार को ठग रहा है। उन्होंने इसके लिए दलील दी कि जद(यू) के सात निश्चय कार्यक्रम पर बीजेपी ने अभी तक मुहर नहीं लगाई है।

जाप अध्यक्ष ने लोजपा के अध्यक्ष चिराग पासवान से कहा कि रामविलास जी के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि यह होगी कि जातीयता और सांप्रदायिकता दोनों से दूरी बनाने की उनकी नीति पर चला जाए। यदि वे ऐसा करते हैं तो पीडीए और जाप उनका स्वागत करेगी। दुख की इस घड़ी में इस समय पूरा पीडीए चिराग पासवान और उनके परिवार के साथ है। चुनाव बाद ज़रूरत पड़ी तो पीडीए उन्हें समर्थन देगा या उनसे समर्थन लेगा। पप्पू यादव ने पूर्णिया में दलित नेता की हत्या मामले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पूछा कि विपक्ष के नेता को इतनी तेजी से दो दिनों में क्लीन चिट कैसे दे दी गयी? हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि विपक्ष के नेता इस मामले में नहीं थे।

उन्होंने बक्सर में बेटे की हत्या कर महिला से गैंग रेप मामले में राज्य सरकार को आड़े हाथों लिया और घोषणा की कि पीडीए के घटक दल इसकी जांच के लिए बक्सर जाएंगे। उन्होंने कहा कि इस मामले में पूरी लड़ाई होगी। उन्होंने सवाल किया कि जब बलात्कारी की बीवी को टिकट दिया जाएगा तो रेप कैसे रुकेगा। आगे उन्होंने बताया कि 14 अक्टूबर को पीडीए के उम्मीदवारों की पूरी लिस्ट जारी कर दी जाएगी। 15 अक्टूबर से पीडीए के नेता चुनाव अभियान पर निकलेंगे।

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.