By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

चिराग ने नीतीश से पूछा सवाल- मैं जमूरा तो मदारी कौन, बोले- ऐसा कह मत कीजिए PM मोदी का अपमान

;

- sponsored -

बिहार की सियासत में नीतीश विरोध का झंडा बुलंद कर चिराग पासवान छाए हए हैं। तेजस्वी यादव के बाद सबसे ज्यादा निगाहें चिराग पासवान पर जा टिक रही हैं। चिराग पासवान नीतीश कुमार पर हमला बोलने का कोई भी मौका नहीं गवां रहे हैं। अब चिराग को जेडीयू द्वारा जमूरा कहे जाने के बाद चिराग पासवान सामने आए हैं और नीतीश कुमार पर तीखे सवाल दागे हैं।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार की सियासत में नीतीश विरोध का झंडा बुलंद कर चिराग पासवान छाए हए हैं। तेजस्वी यादव के बाद सबसे ज्यादा निगाहें चिराग पासवान पर जा टिक रही हैं। चिराग पासवान नीतीश कुमार पर हमला बोलने का कोई भी मौका नहीं गवां रहे हैं। अब चिराग को जेडीयू द्वारा जमूरा कहे जाने के बाद चिराग पासवान सामने आए हैं और नीतीश कुमार पर तीखे सवाल दागे हैं।

नीतीश सरकार के भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाने का साथ ही चिराग ने अपने ऊपर की जा रही व्यक्तिगत टिप्पणियों पर भी नीतीश कुमार और जेडीयू को जवाब दिया है। चिराग ने कहा कि मुझे जमूरा कहा जा रहा है। अगर मैं जमूरा हूं तो मदारी कौन है? मुझे ये कहा जा रहा है कि मैं प्रधानमंत्री के इशारे पर काम कर रहा हूं। यानी अगर आप मुझे जमूरा कह रहे हैं तो आप किसका अपमान कर रहे हैं। आप मुझे जमूरा कहकर प्रधानमंत्री का अपमान कर रहे हैं।

नीतीश कुमार सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए चिराग पासवान ने कहा कि जांच और जेल की बात सुनते ही कुछ लोगों को घबराहट हो गई है। अभी तो सिर्फ जांच की बात की है, उससे ही परेशान हो गए। अगर नीतीश कुमार को लगता है कि उनकी नाक के नीचे भ्रष्टाचार होता गया और उन्हें पता नहीं लगा तो शायद 12 करोड़ बिहारियों में एक मात्र व्यक्ति मुख्यमंत्री जी हैं जिन्हें भ्रष्टाचार का पता नहीं है।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

चिराग ने कहा कि बिहार का शायद ही कोई व्यक्ति हो जो ये न कहता हो कि 7 निश्चय में घोटाला न हुआ है। लोग कहते हैं कि ये योजना बिहार का सबसे बड़ा घोटाला है। लोग यहां तक बोल रहे हैं कि 40 प्रतिशत का कमीशन गया है। चिराग पासवान ने कहा कि जब बिहार में शराब की होम डिलीवरी तक हो रही है तो फिर क्यों न शराबबंदी की समीक्षा की जाए। चिराग ने दावा किया कि नए तस्कर बन रहे हैं। पहले शराब बिक्री से राजस्व आता था, अब ब्लैक में बिक रही है तो ये पैसा किसके पास जा रहा है। चिराग ने कहा कि शराब बिक रही है, इसमें किसी बिहारी को शक नहीं है। चिराग ने कहा कि मैं शराबबंदी के समर्थन में हूं, लेकिन इसकी समीक्षा होनी चाहिए।

;

-sponsored-

Comments are closed.