By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

राजद से नाराज पूर्व विधायक लक्ष्मी नारायण यादव चिरैया से निर्दलीय लड़ेंगे चुनाव

HTML Code here
;

- sponsored -

पूर्वी चम्पारण के चिरैया विधानसभा क्षेत्र से राजद के पूर्व विधायक लक्ष्मी नारायण यादव को राजद का  टिकट नहीं मिलने पर काफी नागवार गुजरा।

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव, मोतिहारी: पूर्वी चम्पारण के चिरैया विधानसभा क्षेत्र से राजद के पूर्व विधायक लक्ष्मी नारायण यादव को राजद का  टिकट नहीं मिलने पर काफी नागवार गुजरा। वे जैसे ही पटना से अपने क्षेत्र में पहुंचे राजद के कार्यकर्ताओं  में खलबली मच गयी  और उन्होंने पार्टी  आलाकमान पर जमकर निशाना साधा। पूर्व विधायक लक्ष्मी नारायण यादव ने गुरुवार को  अपने समर्थकों को सम्बोधित करते हुए कहा कि आपका जो मेरे प्रति इतना लगाव है उसको हम दरकिनार नहीं कर सकते। साथ ही उन्होंने भारी संख्या में जुटे अपने  समर्थकों को कहा कि आप सभी इसी प्रकार प्रेम देते रहें ।
आपके मान -सम्मान की  खातिर शुक्रवार को निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन पत्र दाखिल करूँगा।  बच्चा यादव ने  राजद पर आरोप लगाते हुए बताया कि राजद  आलाकमान ने हम जैसे कार्यकर्ता को दर किनार कर किसी दूसरे को टिकट दिया  है। हमलोग पार्टी के लिए 20 – 25 वर्षों से एक जुझारू कार्यकर्ता के रूप में हर कार्य करते आ रहे हैं। लेकिन ऐन वक्त पर पार्टी द्वारा लिए गए फैसले से आहत होकर पूर्व विधायक लक्ष्मी नारायण यादव  शुक्रवार को एक निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चिरैया विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। 
HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.