By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

नीतीश का बड़ा बयान, कहा- शराब माफिया किसी भी हाल में सत्ता से हटाना चाहते हैं मुझे

;

- sponsored -

सीएम नीतीश कुमार ने शराबबंदी के मुद्दे पर कहा है कि बिहार सरकार के शराबबंदी के फैसले से शराब माफिया और उनसे मिलीभगत रखने वाले लोग परेशान हैं और किसी भी हाल में उन्हें सत्ता से बेदखल करना चाहते हैं।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : सीएम नीतीश कुमार ने शराबबंदी के मुद्दे पर कहा है कि बिहार सरकार के शराबबंदी के फैसले से शराब माफिया और उनसे मिलीभगत रखने वाले लोग परेशान हैं और किसी भी हाल में उन्हें सत्ता से बेदखल करना चाहते हैं।

लखीसराय में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि शराबबंदी के खिलाफ बिहार में माहौल बनाया जा रहा है। ऐसा करने वाले असल में खुद धंधेबाज हैं और ये लोग ही इस कानून के खिलाफ माहौल बनाने में लगे हैं। शराब माफिया चाहते हैं कि किसी तरह उन्‍हें सत्‍ता से हटाया जाए।

नीतीश कुमार ने कहा कि आज से पांच साल पहले और उससे पहले भी महिलाएं शराबबंदी की मांग करती थीं। हमने वादा किया था कि शराबबंदी लागू करेंगे। सरकार में आए तो कर दिया। अब इससे बौखलाए शराब माफिया उन्‍हें सत्‍ता से हटाना चाहते हैं।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

दरअसल बिहार चुनाव में चिराग पासवान ने शराबबंदी का मुद्दा उछाल दिया है। लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा है कि नीतीश कुमार शराबबंदी कानून को सख्ती से क्यों नहीं लागू करवा पाए? आज ऐसे हालात बना दिए गए हैं कि बिहारी रोजगार के अभाव में मजबूरन शराब की तस्करी कर रहे हैं।वहीं कांग्रेस के घोषणा पत्र में शराबबंदी की समीक्षा किए जाने के वादे के बाद चुनाव में शराबबंदी पर सियासत तेज हो गयी है।

;

-sponsored-

Comments are closed.