By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

नीतीश कुमार उर्जा विहीन हो चुके, केवल उबाऊ और पकाउ भाषण दे रहें : तेजस्वी

;

- sponsored -

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार में लॉ एंड ऑर्डर के मुद्दे पर नीतीश सरकार को घेरा है। शिवहर में एक पार्टी के प्रत्याशी की हत्या के बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि हत्या की यह घटना अत्यंत निंदनीय है। लगे हाथों तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश कुमार उर्जा विहीन हो चुके हैं वह केवल उबाऊ और पकाउ भाषण दे रहे हैं। उनसे बिहार संभल नहीं रहा है।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार में लॉ एंड ऑर्डर के मुद्दे पर नीतीश सरकार को घेरा है। शिवहर में एक पार्टी के प्रत्याशी की हत्या के बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि हत्या की यह घटना अत्यंत निंदनीय है। लगे हाथों तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश कुमार उर्जा विहीन हो चुके हैं वह केवल उबाऊ और पकाउ भाषण दे रहे हैं। उनसे बिहार संभल नहीं रहा है।

तेजस्वी ने कहा कि हम समय-समय पर लॉ एंड आर्डर का मुद्दा उठाते रहे हैं, ऐसे में इस मामले में अब हम ज्यादा कुछ नहीं बोलेंगे. प्रत्याशियों को सुरक्षा बल मिलता है लेकिन मारे गए प्रत्याशी को सुरक्षा मिली थी या नहीं इसकी जानकारी हमें नहीं है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि हम सत्ता में आते हैं तो बिहार के बजट का 22 फ़ीसदी शिक्षा पर खर्च करेंगे। तेजस्वी ने कहा कि शिक्षा को लेकर लोग लालू जी पर सवाल उठाते हैं लेकिन लालू जी ने ही बिहार को सात विश्वविद्यालय दिए हैं।लोग अब नीतीश कुमार से नफरत करने लगे हैं। हम लोगों ने जो विकल्प दिया है उससे लोगों में आशा जगने लगी है। तेजस्वी ने तंज भरे लहजे में कहा कि अब तो मिसाइल का जमाना है ऐसे में तीर का क्या औचित्य है।

;

-sponsored-

Comments are closed.