By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

PM मोदी थोड़ी ही देर में आ रहे बिहार, CM नीतीश के साथ मिलकर NDA प्रत्याशियों के लिए मागेंगे वोट

;

- sponsored -

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चुनावी जनसभा को संबोधित करने बिहार आ रहे हैं। पीएम सबसे पहले सासाराम में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम आज तीन रैलियों को संबोधित करेंगे। तीन में दो रैलियों में सीएम नीतीश कुमार भी उनके साथ होंगे। सासाराम और भागलपुर की रैली में पीएम और सीएम साथ मिलकर एनडीए प्रत्याशियों के लिए वोट मागेंगे।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चुनावी जनसभा को संबोधित करने बिहार आ रहे हैं। पीएम सबसे पहले सासाराम में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम आज तीन रैलियों को संबोधित करेंगे। तीन में दो रैलियों में सीएम नीतीश कुमार भी उनके साथ होंगे। सासाराम और भागलपुर की रैली में पीएम और सीएम साथ मिलकर एनडीए प्रत्याशियों के लिए वोट मागेंगे।

सुबह 11 बजे सासाराम में होने वाली चुनावी जनसभा में सीएम नीतीश कुमार के अलावा प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सांसद डॉ संजय जायसवाल सहित अन्य नेता मौजूद रहेंगे। सासाराम की रैली से बीजेपी के 12, जेडीयू के 12 और वीआईपी के 1 उम्मीदवार एनडीए कार्यकर्ताओं के साथ अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र से पीएम की रैली से वर्चुअल रूप से जुड़ेंगे। वहीं, एक बजे वे गया में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।

पीएम की गया की सभा में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय, पूर्व सीएम जीतन राम मांझी, सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह, सुशील कुमार सिंह और चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी सहित अन्य नेता मौजूद रहेंगे। गया की रैली में बीजेपी के नौ, जेडीयू के छह और हम के चार उम्मीदवार विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों से एनडीए कार्यकर्ताओं के साथ वर्चुअल रूप से जुड़ेंगे।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

वहीं, भागलपुर की रैली को पीएम तीन बजे संबोधित करेंगे। इस रैली में सीएम नीतीश कुमार सहित एनडीए के अन्य नेता मौजूद रहेंगे। इस रैली से बीजेपी के 10, जेडीयू के 13 और हम के एक उम्मीदवार विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों से एनडीए कार्यकर्ताओं के साथ वर्चुअल रूप से जुड़ेंगे।

रैली स्थल पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हर हाल में हो, इसके लिए पार्टी ने पूरी तैयारी कर ली है। मंच पर उन्हीं को जाने की अनुमति दी जाएगी, जिन्होंने आज-कल में कोरोना जांच कराई है। मंच के सामने लगने वाली कुर्सियों को दूर-दूर रखा गया है।

कार्यक्रम में कोई काला झंडा लेकर नहीं आए, इसके लिए हर गैलरी में कार्यकर्ताओं को लगाया गया है ताकि उपद्रव करने की कोशिश करने वाले या अनर्गल नारा लगाने वालों को तत्काल बाहर किया जा सके।

;

-sponsored-

Comments are closed.