By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

तेजस्वी बोले- मेरी मां की मर्यादा को ठेस पहुंचाया नीतीश कुमार ने, चिराग ने कहा शर्म आनी चाहिए

;

- sponsored -

सीएम नीतीश कुमार के द्वारा लालू परिवार पर इशारों में व्यक्तिगत टिप्पणी से तेजस्वी यादव बमके हुए हैं। उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार ने इस तरह के बयान देकर महिलाओं के अस्मिता से खिलवाड़ की है और मेरी मां की मर्यादा को ठेस पहुंचाया है। वहीं चिराग पासवान ने भी इस मुद्दे तल्ख टिप्पणी की है।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : सीएम नीतीश कुमार के द्वारा लालू परिवार पर इशारों में व्यक्तिगत टिप्पणी से तेजस्वी यादव बमके हुए हैं। उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार ने इस तरह के बयान देकर महिलाओं के अस्मिता से खिलवाड़ की है और मेरी मां की मर्यादा को ठेस पहुंचाया है। वहीं चिराग पासवान ने भी इस मुद्दे तल्ख टिप्पणी की है।

सीएम नीतीश कुमार के उस बयान जिसमें उन्होंने इशारों में लालू-राबड़ी पर कहा कि 8-8, 9-9 बच्चे पैदा करने वाले बिहार का विकास करने चले हैं। बेटे की चाह में कई बेटियां हो गईं। मतलब बेटियों पर भरोसा नहीं है। ऐसे लोग क्या बिहार का भला करेंगे । इस बयान पर तेजस्वी ने तग़ड़ा हमला बोलते हुए कहा है कि नीतीश कुमार ने इस तरह का बयान देकर महिलाओं की अस्मिता के साथ खिलवाड़ किया है। उन्होंने मेरी मां राबड़ी देवी की मर्यादा को ठेस पहुंचायी है। तेजस्वी यादव ने कहा है कि नीतीश कुमार थक गये हैं। वे जो कुछ कह रहे हैं मैं उसे अपने लिए आशीर्वचन और आशीर्वाद मान रहा हूं।

इससे पहले तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा कि आदरणीय नीतीश जी मेरे बारे में कुछ भी अपशब्द कहे वो मेरे लिए आशीर्वचन है। नीतीश जी शारीरिक-मानसिक रूप से थक चुके है इसलिए वो जो मन करे, कुछ भी बोले। मैं उनकी हर बात को आशीर्वाद के रूप में ले रहा हूं। इस बार बिहार ने ठान लिया है कि रोटी-रोजगार और विकास के मुद्दों पर ही चुनाव होगा।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

वहीं इस मुद्दे पर एलजेपी सुप्रीमो चिराग पासवान ने भी नीतीश कुमार पर हमला बोला है। चिराग ने कहा कि नीतीश कुमार को इस तरह की बयानबाजी करते हुए शर्म आनी चाहिए। वहीं आरएलएसपी सुप्रीमो उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि पारिवारिक मामले पर टिप्पणी चुनाव प्रचार के दौरान नहीं किया जाना चाहिए। बातचीत विमर्श का स्तर बना रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि मुझे तो विश्वास नहीं हो रहा है कि ये वहीं नीतीश कुमार हैं कि दूसरे हैं।

;

-sponsored-

Comments are closed.