By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

जिस दिन नीतीश पर भ्रष्टाचार साबित हुआ समझो सारा देश भ्रष्ट, चिराग के खिलाफ BJP-JDU ने खोला मोर्चा

;

- sponsored -

एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान के इस बयान कि सत्ता में आए तो सात निश्चय योजना की जांच करवाकर सीएम नीतीश कुमार को जेल की सलाखों के पीछे डालेंगे पर पूरी जेडीयू हमलावर हो गई है। जेडीयू और बीजेपी ने मिलकर चिराग पासवान के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान के इस बयान कि सत्ता में आए तो सात निश्चय योजना की जांच करवाकर सीएम नीतीश कुमार को जेल की सलाखों के पीछे डालेंगे पर पूरी जेडीयू हमलावर हो गई है। जेडीयू और बीजेपी ने मिलकर चिराग पासवान के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

जेडीयू के वरिष्ठ नेता केसी त्यागी ने चिराग पासवान को चुनौती देते हुए कहा है कि जिस दिन नीतीश कुमार पर भ्रष्टाचार साबित होगा उस दिन समझो सारा देश भ्रष्ट है। त्यागी ने कहा कि ऐसी उत्तेजनात्मक और भड़काने वाली भाषा बोल कर चिराग पासवान सुर्ख़ियो में बने रहना चाहते हैं, लेकिन बिहार के समाज में सम्मान नहीं पा सकते। उनकी राजनीति की शुरूआत घृणा और विद्वेष पर आधारित है जो कि अफ़सोसजनक है।

वहीं जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने चिराग पर ज़ोरदार हमला बोलते हुए कहा है कि अब पानी सिर के ऊपर से बह रहा है। जो दस लाख की जूते और घड़ी पहनता है उसके मुंह से यह सब बात शोभा नहीं देती है। संजय सिंह ने चिराग को चेतावनी देते हुए कहा की वो मुंह न खुलवाए नहीं तो कौन सलाख़ों के पीछे जाएगा ये जनता देखेगी। इधर जेडीयू नेता अजय आलोक ने जहां कहा था कि चिराग को यह समझना चाहिए कि भगवान श्री कृष्ण ने भी शिशुपाल की 10 गलती ही माफ की थी। अब वे सारी सीमाएं तोड़ रहे हैं।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

वहीं, नीतीश कुमार पर चिराग पासवान के बयान को लेकर बीजेपी ने भी चिराग की भाषा पर सवाल उठाया है। प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने चिराग पर निशाना साधते हुए कहा कि राजनीति में शालीनता का ध्यान हमेशा रखना चाहिये। 15 वर्षों के शासन में नीतीश कुमार पर कोई आरोप नहीं लगा। उनपर भ्रष्टाचार का आरोप लगाना ग़लत है।

इधऱ बीजेपी सांसद और भोजपुरी एक्टर रविकिशन ने चिराग से माफी मांगने की बात कही है।रविकिशन ने कहा कि 15 साल के शासन में एक दाग एक कलंक नहीं है नीतीश कुमार के ऊपर, किसलिए जेल जाएंगे? ईमानदारी की नेतागिरी की, शराब बंद की, युवाओं को बचाया क्या इसलिए जेल जाएंगे। CM पर इस तरह का आरोप, गलत बात है चिराग पासवान को माफी मांगनी चाहिए।

;

-sponsored-

Comments are closed.