City Post Live
NEWS 24x7

मुंगेर एसपी ने एकसाथ 27 दारोगा को किया सस्पेंड’

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : मुंगेर एसपी ने  ड्यूटी में लापरवाही बरतने वाले पुलिस कर्मियों के खिलाफ बड़ा एक्शन ले लिया है. एसपी जेजे रेड्डी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक साथ 27 प्रशिक्षु पुलिस अवर निरीक्षकों (ट्रेनी दारोगा) को सस्पेंड कर दिया है . जानकारी के मुताबिक छठ पूजा में विधि व्यवस्था संधारण को ले सस्पेंड होने वाले सभी पुलिसकर्मियों ने अपने ड्यूटी वाले स्थान पर योगदान नहीं दिया था.

सभी को राजगीर पुलिस अकादमी से मुंगेर भेजा गया था. दरअसल बिहार पुलिस मुख्यालय के आदेश पर बिहार पुलिस अकादमी, राजगीर में प्रशिक्षणरत कुल- 39 प्रशिक्षु पुलिस अवर निरीक्षकों को छठ पर्व, 2023 के अवसर पर विधि-व्यवस्था संबंधी व्यवहारिक प्रशिक्षण हेतु मुंगेर जिला में प्रतिनियुक्त किया गया था. सभी पीएसआई इस माह की 16 तारीख को मुंगेर पहुंचे और पुलिस केन्द्र, मुंगेर में योगदान किये. योगदान करने वाले सभी प्रशिक्षु पुलिस अवर निरीक्षकों को छठ पूजा में विधि-व्यवस्था संधारण हेतु विभिन्न थाना / ओ0पी0 में प्रतिनियुक्त किया गया लेकिन इन 39 पीएसआई में से 27 पीएसआई के द्वारा संबंधित थाना / ओ0पी0 में योगदान नहीं किया गया.

मुंगेर एसपी के द्वारा छठ पर्व जैसे महत्वपूर्ण पर्व के अवसर पर विधि-व्यवस्था संधारण ड्यूटी में ससमय अपने कर्त्तव्य पर योगदान नहीं करने के आरोप में कुल 27 प्रशिक्षु पुलिस अवर निरीक्षक को निलंबित किया गया है. एसपी ने बताया कि सभी को कारण बताओ नोटिस जारी करते हुए विभागीय कार्रवाई भी प्रारंभ कर दी गई है, साथ ही बताया कि सस्पेंड होने के बाद कई पीएसआई अपने तय स्थान पर जाकर योगदान दे रहे हैं. निलंबित होने वाले सभी पीएसआई 2020 बैच के दारोगा हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.